सीधी पेशाब कांड: बीजेपी की वरिष्ठ नेत्री ने अपने ही सरकार पर उठाए सवाल, बोलीं…

‘दारू खोरों के पैर धोए जा रहे हैं, कैसी-कैसी नौटंकियां हो रही

पन्ना। मध्य प्रदेश के सीधी में हुई पेशाब कांड की चर्चा अभी भी जोरों पर है। अब इस घटना को लेकर बीजेपी की वरिष्ठ नेत्री और पूर्व मंत्री ने ऐसी बात बोल दी है, जिससे बवाल मच सकता है। घटना के पीड़ित दशमत रावत के सीएम शिवराज ने पैर धोने को लेकर पूर्व मंत्री कुसुम मेहेंदले भड़क गईं और उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि दारू खोरो के पैर धोए जा रहे हैं। कैसी-कैसी नौटंकियां हो रही हैं , लाखों रुपए दिए जा रहे हैं। हालांकि बैकफुट पर आने के बाद पूर्व मंत्री कुसुम मेहेंदले ने ट्वीट डिलीट कर दिया है।

कौन हैं कुसुम मेहेंदले?

बता दें कि कुसुम मेहेंदले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की वरिष्ठ महिला नेत्री हैं। उन्होंने पार्टी के भीतर कई प्रमुख पदों पर कार्य किया है, जिसमें मध्य प्रदेश राज्य उपाध्यक्ष की भूमिका भी शामिल है। बीजेपी की सीनियर नेत्री कुसुम मेहेंदले कई बार विधायक रही हैं और उन्होंने मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री पद भी संभाला है। इसके अतिरिक्त, वह पहले महिला मोर्चा की अध्यक्ष के रूप में कार्य कर चुकी हैं।

दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीधी के दशमत रावत के पैर धोए तो पूरा विपक्ष ने उन पर निशाना साधा। अब पहली बार बिना नाम लिए पूर्व मंत्री और बीजेपी के किसी सीनियर नेता ने इस मामले को लेकर हमला बोला है। पूर्व मंत्री कुसुम मेहेंदले ने ट्विटर पर लिखा, कैसी-कैसी नौटंकी हो रही है। दारू खोरो के पैर धोए जा रहे हैं। उन्हें लाखों रुपए दिए जा रहे हैं।

error: Content is protected !!