ऑपरेशन लोटस: राहुल गांधी ने नेताओं की मीटिंग लेकर दी ये सलाह…

Congress Meeting: महाराष्ट्र में सियासी हलचल थमने का नाम नहीं ले रही है. नेताओं के दलबदल का खतरा अब भी मंडरा रहा है. सियासी दल के आला नेताओं की नींदे उड़ी हुई हैं. विपक्षी दलों के बीच ऑपरेशन लोटस का डर बना हुआ है. भाजपा का दावा है कि, कांग्रेस के कई विधायक उनके संपर्क में है. इसी को लेकर कांग्रेस के कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) और कांग्रेस नेता राहुल गांधी महाराष्ट्र कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की. जहां नेताओं से सियासी हालातों लेकर चर्चा हुई.

बता दें कि, महाराष्ट्र में 2 सियासी दल दो फाड़ में बंट चुके हैं. शिंदे गुट और अजित पवार गुट बीजेपी के साथ हाथ मिलाकर सरकार चला रहे हैं. अब एकलौती पार्टी कांग्रेस पर भी टूट के बादल मंडराने लगे हैं. ये डर इसलिए भी अधिक बढ़ गया है क्योंकि बीजेपी ने कांग्रेस के कई विधायकों के संपर्क में होने का दावा किया है. इसी मुद्दे को लेकर मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी आज महाराष्ट्र कांग्रेस नेताओं के साथ मिलकर संगठन को मजबूत बनाने और पार्टी के सभी नेताओं को इकट्ठा रहते हुए काम करने की सलाह दी है.

वहीं मीटिंग के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, आज कांग्रेस अध्यक्ष, मल्लिकार्जुन खरगे जी के नेतृत्व में महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक हुई. महाराष्ट्र कांग्रेस पार्टी का गढ़ है और हमारा ध्यान वहां कांग्रेस पार्टी को मज़बूत करने और लोगों की आवाज उठाने पर केंद्रित

error: Content is protected !!