CGPSC प्रारंभिक परीक्षा की मार्कशीट जारी करने की मांग,…सीएम बघेल ने कही यह बात

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर संभाग के युवाओं से भेंट-मुलाकात कर रहे हैं। इस कार्यक्रम का आयोजन राजधानी रायपुर स्थित बलबीर सिंह जुनेजा इण्डोर स्टेडियम में हो रहा है। मुख्यमंत्री भूपेश संभाग के पांचो जिलों से आए युवाओं, महाविद्यालयीन छात्र-छात्राओं, मितान क्लब के सदस्यों, प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहें प्रतिभागियों सहित अन्य सभी युवाओं से बातचीत कर रहें हैं।

पीएससी की तैयारी कर रहे छात्र प्रणव कुमार ने प्रारंभिक परीक्षा की मार्कशीट जारी करने तथा पारदर्शिता के लिए उचित उपाय करने की बात कही। मुख्यमंत्री ने इस पर अमल करने का आश्वासन दिया। वही अंजनी चंद्रवंशी छत्तीसगढ़ी विषय में स्नातकोत्तर कर रही है। उन्होंने छत्तीसगढ़ी भाषा के अध्यापक हेतु भर्ती लिये जाने की मांग की। मुख्यमंत्री ने इस पर सहमति दी। आगे मुख्यमंत्री ने कहा कि पुरखों के सपनों को साकार करने के लिए हम छत्तीसगढ़ को आगे बढाने के लिए काम करना है. छत्तीसगढ़ का नाम देश और दुनियाभर में होना चाहिए।

सीएम भूपेश बघेल ने की घोषणा – अब एमबीबीएस छात्रों की तरह डेंटल के स्टूडेंट को भी मिलेगा ग्रामीण क्षेत्रों में 2 साल सेवा देने का मौका

error: Content is protected !!