लॉन्च हुआ 9 हजार से कम कीमत वाला धाकड़ Smartphone, तगड़ी बैटरी और बड़ी स्क्रीन; जानिए सारे फीचर्स

Tecno ने Tecno Spark 8T स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. Tecno Spark 8T में 6.6-इंच डिस्प्ले, 5000mAH की बड़ी बैटरी और 50MP का कैमरा है. आइए जानते हैं Tecno Spark 8T की कीमत और फीचर्स…

Tecno ने Tecno Spark 8T स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है., Tecno Spark 8T में 6.6-इंच डिस्प्ले है.

नई दिल्ली. Tecno ने आज भारत में Tecno Spark 8T स्मार्टफोन लॉन्च किया. Tecno Spark 8T, Tecno Spark 7T के उत्तराधिकारी के रूप में आता है जिसे इस साल जून में पेश किया गया था. Tecno Spark 8T के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बात करते हुए, डिवाइस में 6.6-इंच IPS LCD डिस्प्ले है जिसमें एक फुल HD + रिज़ॉल्यूशन है. स्मार्टफोन Helio G35 प्रोसेसर से लैस है. डिवाइस में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है. पिछले हिस्से पर हैंडसेट में सुरक्षा के उद्देश्य से एक डुअल-कैमरा सेटअप और एक फिंगरप्रिंट सेंसर है. आइए जानते हैं Tecno Spark 8T की कीमत (Tecno Spark 8T Price In India) और फीचर्स….

Tecno Spark 8T Price In India

Tecno Spark 8T अटलांटिक ब्लू, फ़िरोज़ा सियान, कोको गोल्ड और आईरिस पर्पल कलर ऑप्शन में आता है. एकमात्र 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए डिवाइस की कीमत 8,999 रुपये है. स्मार्टफोन आज से अमेज़न इंडिया के माध्यम से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है. डिवाइस 20 दिसंबर, 2021 से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

Tecno Spark 8T Specifications

Tecno Spark 8T में 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है. डिस्प्ले पैनल में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन, आस्पेक्ट रेशियो 20:9, 500 निट्स पीक ब्राइटनेस और 91.3 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो है. हैंडसेट के फ्रंट में एक टियर-ड्रॉप नॉच भी शामिल है जिसमें एक सेल्फी कैमरा होता है. हुड के तहत, स्पार्क 8T एक ऑक्टा-कोर हेलियो G35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है. डिवाइस 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. स्मार्टफोन Android 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है जिसके ऊपर HiOS 7.6 है.

Tecno Spark 8T Camera

डिवाइस के पिछले हिस्से पर डुअल-कैमरा सेटअप है. कैमरा मॉड्यूल में f/1.6 अपर्चर वाला 50MP का प्राइमरी कैमरा और AI लेंस शामिल है. रियर-फेसिंग कैमरा पोर्ट्रेट मोड, वीडियो बोकेह और स्माइल शॉट जैसी फोटोग्राफी सुविधाएं प्रदान करता है. सेल्फी के लिए, हैंडसेट में 8MP का कैमरा है जो डुअल फ्लैश के साथ है.

error: Content is protected !!