Tata Sky हुआ और भी ज्यादा ‘झिंगालाला’! नए बदलाव ने यूजर्स को किया बेहद खुश

देश की सबसे लोकप्रिय डीटीएच (DTH) सर्विसेज में से एक, टाटा स्काइ (Tata Sky) पिछले कई सालों से कई करोड़ों कस्टमर्स को अपनी सेवाएं देता आया है और यूजर्स काफी खुश भी हैं. हाल ही में, टाटा स्काइ ने एक नया ऐलान किया है जिसके तहत कंपनी में कई सारे बदलाव किए गए हैं. आइए जानते हैं ये बदलाव क्या हैं..

टाटा स्काइ ने बदला अपना नाम 

टाटा स्काइ ने अपना नाम बदलकर ‘टाटा प्ले’ कर दिया है. कंपनी ने अपने उस नाम को बदल दिया है जिस नाम से वो पिछले 15 सालों से बिजनेस कर रही थी. अगर आप सोच रहे हैं कि इस नाम को बदलकर टाटा प्ले रखने के पीछे का कारण क्या था तो हम आपको बता दें कि ये नया नाम कंपनी के प्रोडक्ट्स और सर्विसेज की बढ़ी रेंज का प्रतीक है. टाटा स्काइ इस समय 23 मिलियन कनेक्शन्स और 19 मिलियन ऐक्टिव सब्सक्रिइबर्स के साथ मार्केट में बना हुआ है.

टाटा स्काइ ने लॉन्च किया ‘बिंज’

टाटा स्काइ के सीईओ, श्री हरित नागपाल का यह कहना है कि टाटा स्काइ ने एक डायरेक्ट टू होम (डीटीएच) कंपनी की तरह शुरुआत की थी लेकिन अब वो पूरी तरह से एक कंटेन्ट डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी में तब्दील हो चुके हैं. टाटा स्काइ की कोशिश है कि वो अपने यूजर्स को एक ऐसा प्लेटफॉर्म दे सकें जहां उन्हें तमाम ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का कंटेन्ट एक जगह मिल सके. अपनी इसी कोशिश को साकार करने के लिए टाटा स्काइ ने ‘बिंज’ लॉन्च किया है और साथ ही ये एक नीश ब्रॉडबैंड बिजनेस भी ऑफर कर रहे हैं.

अब टाटा स्काइ पर पाएं नेटफ्लिक्स सपोर्ट

कंपनी ने यह जानकारी भी जारी की है कि वो अपने यूजर्स के लिए अपनी सर्विस में नेटफ्लिक्स के लिए सपोर्ट भी ऐड कर रहे हैं. ये सुनकर टाटा स्काइ के यूजर्स काफी खुश हुए हैं. अब यूजर्स को अपने टीवी पर नेटफ्लिक्स देखने के लिए अलग-अलग तरीके नहीं ढूंढने पड़ेंगे. इस ओटीटी ऐप की सेवा टाटा स्काइ पर कल यानी 28 जनवरी से जारी कर दी जाएगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टाटा स्काइ अपने यूजर्स को अमेजन प्राइम, वूट और डिज्नी + हॉटस्टार जैसे प्रमुख वीडियो स्ट्रीमींग ऐप्स का सपोर्ट पहले से ही देता है, अब इस लिस्ट में नेटफ्लिक्स भी जुड़ जाएगा.

error: Content is protected !!