NEET पेपर लीक में बड़ी खबर, जिसकी सबसे ज्‍यादा थी तलाश, आखिर वो पकड़ा ही गया

पटना : NEET पेपर लीक केस में बड़ी खबर सामने आ रही है. इस मामले की जांच में जुटी सीबीआई ने आरोपी रॉकी को गिरफ्तार कर लिया है. जांच में जुटी सीबीआई को इस केस में सबसे ज्‍यादा जिस शख्‍स की तलाश थी, ये वही है.

गिरफ्तारी के बाद रॉकी को CBI ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीबीआई) हर्षवर्धन की कोर्ट में पेश किया. रॉकी को पेश किए जाने के बाद जांच एजेंसी की ओर से अदालत से रॉकी को रिमांड पर देने की अपील की गई. CBI ने अर्जी दायर कर उसकी दस दिन की रिमांड मांगी थी, जिसके अदालत ने भी मंजूर कर लिया. इसके बाद जांच एजेंसी अब आरोपी रॉकी से दस दिनों तक रिमांड पर पूछताछ करेगी और नीट पेपर लीक केस के सारे राज उगलवाएगी.

इससे पहले धनबाद से गिरफ्तार आरोपी बंटी को जब पटना लाकर पूछताछ की गई तो उसने CBI के सामने किया कई अहम खुलासा रॉकी से जुड़ा किया और कई अहम सुराग दिए थे. इससे पहले CBI की टीम आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ के क्रम में है. बंटी के घर से CBI ने मोबाइल, लैपटॉप, पासबुक के अलावा जमीन और निवेश से जुड़े कई कागजात बरामद किए थे. जांच में सेटिंग से जुड़े लेनदेन की कई अहम कई बातों की जानकारी CBI को मिली थी.

दरअसल, रॉकी मूल रूप से नवादा का रहने वाला है और उसका असली नाम राकेश है. वह रांची में पिछले कुछ समय से रहकर रेस्‍त्रां चलाता है. अभी तक की जांच कहती है कि वह रॉकी ही था, जिसने नीट का पेपर लीक होने के बाद पहले उसे हल कराया और फ‍िर चिंटू के मोबाइल फोन पर भेजा था.

error: Content is protected !!