‘कोई मेरी जान बचा लो…’, यह आवाज सुनकर दौड़े लोग, तो देखा लंबा सा अजगर युवक को दबोचे बैठा है

जबलपुर। मध्य प्रदेश में जबलपुर के करीब कल्याणपुर गांव में अजगर के हमले का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां शौच करने के लिए झाड़‍ियों के पास बैठे युवक को 16 फीट लंबे अजगर ने दबोच लिया। वो जोर-जोर से चिल्लाने लगा ‘कोई मेरी जान बचा लो’। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक जबलपुर जिले के कुंडम थाना के कल्याणपुर गांव में एक युवक सुबह शौच करने के लिए गांव के पास झाड़‍ियों में गया था। वहां एक 15 फीट अजगर अपने शिकार की तलाश में बैठा हुआ था। युवक की आहट मिलने पर उसने हमला कर दिया।

खुद को छुड़ाने की सारी कोशिश रही नाकाम

इससे पहले की युवक बचकर भाग पाता अजगर ने उसे कसकर जकड़ लिया। युवक ने अजगर की चंगुल से छूटने की कई कोशिश की, लेकिन सब नाकाम रहीं। इसके बाद वो जान बचाने की गुहार लगाते हुए चिल्लाने लगा।

आस-पास मौजूद ग्रामीण आवाज सुनकर वहां पहुंचे, तो युवक को अजगर की चंगुल में फंसा देखकर उनके भी होश उड़ गए। इसके बाद उन्होंने हिम्मत की और लाठी-डंडों से अजगर पर हमला बोल दिया। इसके बाद अजगर ने युवक को छोड़ दिया।

युवक को निगल जाता अजगर

युवक के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास मौजूद ग्रामीण वहां पहुंच गए थे। अगर उस दौरान आस-पास कोई नहीं होता, तो 15 फीट लंबा अजगर युवक को अपनी जकड़ में लेकर निगल जाता। समय रहते ग्रामीणों ने युवक की जान बचा ली।

error: Content is protected !!