महादेव सट्टा एप: UAE से लौटकर कार में घूमकर सट्टा खिला रहा था, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गंज थाना पुलिस ने शनिवार की रात फाफाडीह एक्सप्रेस-वे अंडरब्रिज के नीचे यामंत चंद्राकर और ओमप्रकाश चंद्राकर को थार कार में पकड़ा। आरोपित ऑनलाइन महादेव सट्टा एप में मोबाइल से लोगों को सट्टा खिला रहे थे।
महादेव सट्टा के संबंध में पूछताछ करने पर आरोपित यामंत चंद्राकर महोदव सट्टा एप में डिपाजिट और विड्राल का काम देखता था। उसने यूनाइटेड अरब अमीरात में रहना बताया। अभी वर्तमान में वह यहीं से काम देख रहा था।

दुबई के लोगों से जुड़े आरोपित

यामंत महादेव सट्टा एप में एकाउंटेंट का काम करना बताया। मोबाइल के माध्यम से महादेव सट्टा एप के खिलाडि़यों से वाट्सएप के जरिए पैसे का लेन-देन का काम करता है।

महादेव सट्टा एप के खिलाड़ी उसे जडडू के नाम से जानते हैं। जडडू नाम से जो सिम नंबर है वह यूनाइटेड अरब अमीरात का है। उसी नंबर से दुबई में बातचीत करता है।

एक दिन पहले ही हिसाब किताब को लेकर दुबई में बैठे शुभम सिंह बात हुई है। शुभम महादेव सट्टा एप के भारत में विभिन्न राज्य में संचालित होने वाला ब्रांच जो रोहतक, उत्तरप्रदेश, पुणे, महाराष्ट्र, दिल्ली, दुर्ग, भिलाई और रायपुर में संचालित कर रहा है।

खाते को पास करता है आरोपित

आरोपित ओमप्रकाश चंद्राकर महादेव सट्टा एप के वाट्सएप ग्रुप बैंक डिटेल में जुड़ा हुआ है। इसमें खाता आने पर उस खाता को पास करने का काम देखता था। इसके लिए ट्रांसफर ग्रुप बना हुआ है, जिसमें खाता नंबर भेजने पर पैसा जमा हो जाता है।

तलाशी लेने पर आरोपित यामंत चंद्राकर के पास एक नग एप्पल कंपनी का मोबाइल फोन, थार कार और यूनाटेड अरब अमीरात का बना आइकार्ड जब्त किया गया। वहीं ओमप्रकाश चंद्राकर के पास दो मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं।

error: Content is protected !!