रील बनाने के लिए शख्स ने कोबरा का सिर मुंह में डाला, मौत

तेलंगाना के कामारेड्डी जिले के देसीपेट गांव में एक चौंकाने वाली घटना में 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई। कोबरा ने उसे डस लिया। कोबरा ने रील शूट करने के लिए उसे मुंह में रखा था। सूत्रों के अनुसार, 20 वर्षीय युवक शिवराज ने रील शूट करने के लिए कोबरा का सिर मुंह में डाल लिया था। इससे वह अधिक से अधिक व्यूज पाने और मशहूर होने लगा। लेकिन, यह स्टंट उसके लिए जानलेवा साबित हुआ और उसकी जान चली गई। मृतक शिवराज और उसके पिता जीविका चलाने के लिए सांपों को मारते थे और उन्होंने सांप भी पकड़ लिया था। शिवराज के पिता ने कथित तौर पर उसे रील वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए कोबरा का सिर मुंह में डालने के लिए कहा था। कथित तौर पर, वीडियो में शिवराज सड़क के बीच में खड़ा था और हाथ जोड़कर कैमरे की तरफ देख रहा था। फिर वह अपने बालों में हाथ फेरता है, जबकि सांप उसके मुंह में डाल दिया जाता है और वह बाहर निकलने के लिए संघर्ष करता है। वीडियो के अंत में, वह व्यक्ति अंगूठा दिखाता है जबकि कोबरा का सिर उसके मुंह में होता है।

वीडियो यहाँ देखें: (वीडियो स्रोत: ट्विटर)

एक हैरान सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की है कि आजकल लोग अपनी ज़िंदगी के प्रति कितने लापरवाह हो गए हैं। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कहा, “यह दिखाता है कि हमारे युवा सोशल मीडिया के कितने आदी हो गए हैं। तुरंत लोकप्रियता पाने के लिए वे अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं।”

ऐसे मामलों की संख्या बढ़ रही है जहाँ लोग सिर्फ़ इंस्टाग्राम रील या दूसरे सोशल मीडिया वीडियो शूट करने के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं, ताकि कुछ व्यूज़ मिल सकें, क्योंकि आजकल ज़्यादातर लोग प्रसिद्धि के दीवाने हो रहे हैं। क्या लोगों को इस तरह की घटनाओं से सबक नहीं लेना चाहिए और बिना पेशेवर अनुभव के ऐसे जानलेवा स्टंट करने से बचना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!