विरोधियों पर जमकर बरसे अमित शाह, बोले- ‘कल अखिलेश के गुंडों ने यहां किया तांडव’

यूपी में चढ़े सियासी पारे के बीच गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने आज लोनी में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विरोधियों पर जमकर सियासी वार किए. उन्होंने इस दौरान कहा कि कल अखिलेश बाबू यहां आए तो उनके गुंडों ने यहां तांडव किया है. मैं आज उनसे कहकर जाता हूं कि अपने आपे में रहिएगा, घर मे रहिएगा क्योंकि ये भाजपा की सरकार है. हमने 2017 में कहा था कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाओ, हम यूपी में माफिया का नामोनिशान खत्म कर देंगे. योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में माफियाओं को चुन-चुन कर यूपी से बाहर निकालने का काम किया है.

गृहमंत्री अमित शाह भाजपा प्रत्याशी नंद किशोर गुर्जर के पक्ष में लोनी में रैली करने पहुंचे. अमित शाह ने कहा कि 2022 का ये चुनाव माफियाओं को चुन-चुन कर समाप्त करने का है. युवाओं के उज्ज्वल भविष्य का चुनाव है. रामप्यारी के नेतृत्व में तैमूर लंग को भगाया. लोनी वीरों को भूमि है.

अमित शाह (Amit Shah) बोले कि किसानों का ऋण माफ करने का काम भाजपा की सरकार ने किया है. गन्ना किसानों को 1 लाख 48 हजार करोड़ रुपये का भुगतान करने का काम भाजपा की सरकार ने किया है. रॉ शुगर के आयात पर ड्यूटी लगाकर, गन्ना किसानों को जल्दी भुगतान और बढ़ा दाम मिले इसकी व्यवस्था भाजपा सरकार ने की है.

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि इसके अतिरिक्त इथेनॉल के कारखाने लगाकर गन्ना कारखानों को आगे बढ़ाने का काम भाजपा की सरकार ने किया है. अखिलेश बाबू पूरा उत्तर प्रदेश आज भी नहीं भूला है कि किस प्रकार से निर्दोष कारसेवकों पर गोली चलाने का काम सपा सरकार ने किया था. अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार में डकैती में 70% की कमी हुई है. लूट में 69% कर कमी आई है, हत्या में 29% की, बलात्कार में 30% की और अपहरण में 35% की कमी हुई है.

अमित शाह ने कहा कि सपा-बसपा के शासन में मां गंगा का जल बहुत अशुद्ध हो गया था. मैं जब पिछले कुंभ में गया था, तो मां गंगा में स्नान करके मन प्रसन्न हो गया. मां गंगा को स्वच्छ बनाने का काम योगी जी ने किया है. कुंभ को दुनिया भर में सम्मान दिलाने का काम भाजपा सरकार ने किया है. भाजपा सरकार आने के बाद उत्तर प्रदेश में निर्बाध बिजली की आपूर्ति हो रही है. गरीबों के घर में शौचालय बनाए गए हैं. गरीबों को निःशुल्क गैस सिलेंडर दिए गए हैं. 42 लाख लोगों को पीएम आवास योजना के तहत घर देने का काम भाजपा सरकार ने किया है.

error: Content is protected !!