कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, सैलरी 40 हजार रुपए

इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Electronics Corporation of India Limited) ने प्रोजेक्ट इंजीनियर (Project Engineer) के पद पर भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है. इस भर्ती के तह 12 पदों को भरा जाना है. इच्छुक उम्मीदवार 15 फरवरी को आयोजित होने वाले साक्षात्कार (Interview) में शामिल हो सकते हैं. ईसीआईएल रिक्ति ईसीई, ईईई और ईटीई विभाग में प्रोजेक्ट इंजीनियर पद के लिए 6 रिक्तियां और एमईसीएच, ईसीई और सीएसई विभाग में 6 रिक्तियों की पेशकश की गई है.

ईसीआईएल आयु सीमा

ईसीआईएल में प्रोजेक्ट इंजीनियर पद के लिए उम्मीदवार की आयु 31.01.2022 को अधिकतम आयु सीमा 33 वर्ष होनी चाहिए.

ईसीआईएल पात्रता मानदंड

उम्मीदवारों को ECE या EEE या ETE या Mechanical या ECE या CSE विभाग में बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग पूरा करना चाहिए. उम्मीदवारों को प्रथम श्रेणी में इंजीनियरिंग पूरा करना चाहिए यानी न्यूनतम 60% अंक प्राप्त करना चाहिए. आवेदक को संबंधित क्षेत्र में कम से कम 3 साल का कार्यानुभव होना चाहिए.

ईसीआईएल वेतन

ईसीआईएल में प्रोजेक्ट इंजीनियर के पद के लिए चयनित उम्मीदवारों को 40 हजार रुपये का भुगतान किया जाएगा.

ईसीआईएल चयन प्रक्रिया

अधिसूचना के अनुसार साक्षात्कारकर्ता में प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. साक्षात्कार का आयोजन इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड, नालंदा कॉम्प्लेक्स, सीएलडीसी, टीआईएफआर रोड, हैदराबाद – 500062 में 15 फरवरी को सुबह 9.30 से शाम 4.00 बजे के बीच होगा.

ईसीआईएल आवेदन पत्र 2022 ऐसे डाउनलोड करें ईसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट www.ecil.co.in पर जाएं.

करियर पेज पर जाएं फिर करेंट जॉब ओपनिंग टेब में जाकर सम्बंधित नोटिफिकेशन डाउनलोड करें.

error: Content is protected !!