सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे कैंडिडेट्स के लिए निकली बंपर भर्ती, सैलरी 60 हजार से शुरू

मुंबई। महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकारी नौकरी (Maharashtra Government Job) की तलाश कर रहे कैंडिडेट्स के लिए महाराष्ट्र मेट्रो में भर्ती निकली हैं. मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड (Maharashtra Metro Rail Corporation Limited) ने विभिन्न पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव (Maharashtra Metro Rail Corporation Limited Recruitment 2022) के माध्यम से डेप्यूटी इंजीनियर, जूनियर सुपरवाइजर, जूनियर इंजीनियर, असिस्टेंट जनरल मैनेजेर समेत कई पद भरे जाएंगे.

ऑनलाइन करें अप्लाई –

महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड के इन पदों पर आवेदन करने के लिए आपको महा मेट्रो की आधिकारिक वेबसाइट mmrcl.com पर जाना होगा. किसी और माध्यम से किया गया आवेदन स्वीकार नहीं होगा. इन पदों के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट 15 अप्रैल 2022 है.

शैक्षिक योग्यता क्या है –

महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड (Maharashtra Metro Rail Corporation Limited) के इन पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता पद के अनुसार भिन्न है. मोटे तौर पर संबंधित क्षेत्र में पोस्ट ग्रेजुएशन किए कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं. इसके साथ ही पद के अनुसार कुछ सालों का अनुभव भी मांगा गया है. बेहतर होगा विस्तार से जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस देख लें. इन पदों के लिए अगर आयु सीमा की बात की जाए तो 33 से 40 वर्ष के कैंडिडेट पद के लिए जारी योग्यता के अनुसार अप्लाई कर सकते हैं.

सैलरी –

एमएमआरसी के इन पदों पर सेलेक्ट होने पर कैंडिडेट्स अच्छी सैलरी पा सकते हैं. ये 60 हजार से लेकर दो लाख रुपए महीने तक हो सकती है. सैलरी भी पद के अनुसार ही मिलेगी.

error: Content is protected !!