सारंगढ़ मसले पर मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा : कोई भी ध्वज जबरन किसी के घर में नहीं लगाना चाहिए

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि समाज और देश में भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश हो रही है। भगवान और आध्यात्मिक नायकों को विकृत किया जा रहा है। यह परंपरा बंद करनी चाहिए। यह हमारे देश के लिए उचित नहीं है। सोमवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि देश में माहौल खराब करने की कोशिश हो रही है।

भाजपा का नाम लिए बगैर मूख्यमंत्री ने कहा कि भगवान श्रीराम का जीवन आदर्श है। हनुमान जी का प्रेम, सहनशीलता का गुण विलुप्त किया जा रहा है, उन्हें उग्रता के साथ समाज में प्रस्तुत किया जा रहा है जो गलत है।सारंगढ़ मसले पर कहा कि किसी को भी जबरन कोई भी ध्वज किसी के घर नहीं लगाना चाहिए। उन्होंने कहा कि गो मूत्र के संग्रहण, उसके भंडारण प्रोसेसिंग, खरीदी दर, बने उत्पादों के लिए मार्केट सभी के लिये आंकलन करने कमेटी बनाई गई है उसके बाद खरीदी होगी।

अभी गो मूत्र खरीदी की योजना पर बन प्रोजेक्ट रिपोर्ट बनाई जा रही है।मूख्यमंत्री ने सूरजपुर में पत्रकार भवन के लिए 25 लाख की घोषणा करते हुए कहा कि गोबर और गो मूत्र से गो धन का महत्व बढेगा।गोधन न्याय योजना, स्वामी आत्मानन्द स्कूल योजना अच्छे से संचालित हो रही है।योजनाओ की धरातल पर स्थिति को लेकर मूख्यमंत्री ने कहा कि योजनाएं अच्छी चल रही है।शिकायते राजस्व की है।

error: Content is protected !!