MLA की बैठक में नहीं पहुंचे ये 8 विधायक, सामने आई बड़ी वजह

 

राजधानी दिल्ली में राजनीतिक हलचल तेज है. नई आबकारी नीति से शुरू हुई राजनीति अब और तेज हो गई है. आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. AAP विधायक दिलीप पांडे ने कहा है कि उनकी पार्टी के 40 विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है. विधायकों को 20 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है. वहीं, सूत्रों के मुताबिक, AAP के कई विधायकों से पार्टी का संपर्क नहीं हो पा रहा है.

कई विधायकों से नहीं हो पा रहा संपर्क

इस बीच आम आदमी पार्टी के विधायकों की जरूरी बैठक सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर शुरू होने वाली है. बैठक में 47 विधायक पहुंच चुके हैं. वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कई विधायकों से पार्टी का संपर्क कल शाम से नहीं हो पा रहा है. बुधवार को भी AAP सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी पर 4 विधायकों को खरीदने और धमकाने का आरोप लगाया था.

’40 विधायकों को तोड़ने की कोशिश’

विधायकों की बैठक से पहले AAP विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि विधायकों से संपर्क किया जा रहा है. सभी को बैठक का मैसेज दिया गया है. जिन विधायकों से संपर्क नहीं हो सका, उनसे भी संपर्क किया जाएगा. उन्होंने भरोसा जताते हुए कहा कि सभी विधायक बैठक में मौजूद रहेंगे. बीजेपी पर आरोप लगाते हुए पांडे ने कहा कि बीजेपी 40 विधायकों को तोड़ने की तैयारी कर रही है.

BJP कर रही सरकार गिराने की कोशिश

वहीं, AAP विधायक आतिशी मार्लेना ने कहा, ‘BJP कई दिनों से कोशिश कर रही है कि दिल्ली सरकार को गिरा सके, पहले भी AAP को तोड़ने की और सरकार गिराने की कोशिश हुई है. कई विधायकों ने कहा कि उन्हें 20-20 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया. उन्होंने कहा कि हमें पूरा यकीन है कि AAP के सभी विधायक पार्टी के साथ हैं और पार्टी के साथ रहेंगे.

error: Content is protected !!