डाॅक्टर ने यमराज से छीन ली मरीज की जान, हार्ट अटैक आते ही इस तरह बचाई जान

 

महाराष्ट्र /कोल्हापुर : डॉक्टर धरती पर भगवान का दूसरा रूप है यह बात एक बार फिर से सच साबित उस समय हुई जब डॉक्टर के सामने बैठे एक मरीज को अचानक हार्ट अटैक आया और डाॅक्टर ने बिना देरी किए उस मरीज को प्राथमिक उपचार देकर उसकी जान बचाई। दरअसल, महाराष्ट्र के कोल्हापुर के एक क्लिनिक में डॉक्टर के सामने बैठे मरीज को अचानक हार्ट अटैक आया जिसे देखते ही डाॅक्टर ने मरीज को प्राथमिक उपचार दिया और उसकी जान बचाई।

इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और जिस तरह डाॅक्टर ने मरीज की जान बचाई उसकी लोग जमकर सराहना कर रहे है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे डॉक्टर के सामने बैठे एक मरीज को अचानक से दिल का दौरा पड़ जाता है। मामलें की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टर एक क्षण की देरी नहीं करते हुए तुरंत मरीज के पास पहुंच जाता है। डॉक्टर मरीज का इलाज करता है और थोड़ी देर बाद मरीज को आराम मिलता है जिसके बाद डाॅक्टर अपने स्टाफ को उसके उपचार के लिए कहता है।

सोशल मीडिया ट्विटर पर यह वीडियो खीब वायरल हो रहा है। वीडियो को धनंजय महादिक ने वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल (Twitter Handel) से शेयर किया है।जिसमें उन्होंने लिखा, ‘यह वीडियो हमारे बीच रहने वाले एक वास्तविक जीवन के नायक का उदाहरण दिखाता है। कोल्हापुर के सबसे अच्छे कार्डियोलॉजिस्ट में से एक डॉ. अर्जुन अदनाइक ने एक मरीज की जान बचाई। मैं ऐसे सम्माननीय और गुणी नायकों की सराहना करता हूं।’

error: Content is protected !!