Video: शख्स ने साइकिल से किया गजब का स्टंट, खंभे पर चढ़ा देख छूट जाएंगे पसीने !

 

Stunt Viral Video: सोशल मीडिया (Viral Video On Social Media) पर रोज़ाना अलग-अलग किस्म के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. इनमें से कुछ तो ऐसे होते हैं, जिनमें दिख रहे कमाल पर आपको यकीन ही नहीं होता. ऐसे हैरतंगेज़ वीडियो न सिर्फ दंग कर देते हैं बल्कि इसे करने के लिए ज़बरदस्त प्रैक्टिस की भी ज़रूरत होती है. हाल ही में एक ऐसा ही स्टंट वाला वीडियो वायरल (Cycle Stunt Video) हो रहा है, जो सामान्य आदमी के बस की बात ही नहीं है.

वायरल हो रहे वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूज़र्स भी दंग हो रहे हैं. वीडियो में शख्स की गजब की स्टंटबाजी (Stunt Video) देखकर हर कोई हक्का-बक्का है कि आखिर इतना रिस्की करतब कोई कैसे कर सकता है. हालांकि इस शख्स की दिलेरी और हुनर की तारीफ किए बिना कोई भी नहीं रह सकता.

बड़े ही मज़े से किया खतरनाक स्टंट
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि, लोगों की भीड़ के बीच एक शख्स साइकिल पर सवार नजर आ रहा है. इसी बीच वो अचानक अपनी साइकिल को पोल पर खड़ा कर देता है. इस दौरान वो किसी भी तरह का सहारा नहीं लेता है. वीडियो में आगे शख्स एक बार फिर आगे के टायर से हटाकर साइकिल को पीछे के टायर के सहारे पोल पर खड़ा कर देता है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह जाते हैं. लोग कई बार स्टंट में गलती कर बैठते हैं लेकिन ये शख्स कोई गलती नहीं कर रहा है.

वीडियो देख दंग हुए लोग
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो में शख्स की स्टंटबाजी देखकर आपके भी पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी. वीडियो को @Osmpeoples नाम के यूज़र ने शेयर किया है और इसे 17 हज़ार से ज्यादा लोगों ने देखा है और सैकड़ों लोगों ने इसे पसंद भी किया है.

error: Content is protected !!