Video: अपने बर्थडे पर खूब एक्साइटेड दिखा डॉगी, झूमकर डांस करते हुए सेलिब्रेट किया खास दिन

 

कुत्ते इंसानों के सबसे पसंदीदा जानवर होते हैं सबसे ज्यादा पालतू और घरेलू भी यही होते हैं क्योंकि इंसानों के सबसे करीब और सबसे अच्छा दोस्त कहा जाता है. किसानों के साथ रहते रहते है बहुत एहसास साझा करना सीख गए हैं. अपनी खुशी और तकलीफ ज़ाहिर करना जान गए हैं. यही वजह है कि जानवरों ने कुत्तों को सबसे ज्यादा समझदार कहा जाता है. एक डॉगी का ऐसा ही वीडिओ वायरल हो रहा है जहां वो अपनी सबसे खास दिन यानी अपने जन्म दिन को सेलिब्रेट करता दिखाई दिया.

ट्विटर के @buitengebieden पर शेयर वीडियो में एक डॉगी अपने जन्मदिन खुशी में झूमकर नाचता दिखाई दिया. अपने मालिक-मालकिन के साथ वो खूब एक्साइटेड दिखाई दिया. तीनों साथ मिलकर मस्ती में सराबोर दिखे. वीडियो को 45 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले.

अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते डॉगी को देख मुस्कुरा उठेंगे आप
सोशल मीडिया पर एक डॉगी का वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें वो एक टेबल पर कुछ लोगों के साथ बैठा है और झूम झूमकर नाच रहा है उसे देखकर आसानी से समझा जा सकता है कि वो एक बहुत बड़ी खुशी सेलिब्रेट कर रहा है और उसी एक्साइटमेंट में रहा है. दरअसल ये वीडिओ डॉगी के जन्मदिन का है. और आसपास बैठे लोग डॉगी के साथ उसी का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस बात का एहसास शायद डॉगी को भी है. जिसकी खुशी उसे देखकर साफ ज़ाहिर हो रही है.

अपने जन्मदिन पर खूब उत्साहित दिखा कुत्ता
अपने जन्मदिन की खुशी में झूम झूमकर नाचते डॉगी का सेलिब्रेशन वाला वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर शेयर होते ही जबरदस्त वायरल भी हो रहा है बर्थडे सेलिब्रेट करता है ये डॉगी. बहुत से यूज़र्स ने इस डॉगी को हैप्पी बर्थडे विश किया है. और इसी तरह से खुशी वाले वीडियो और ज्यादा शेयर करने की डिमांड की है. और खुशी से झूमते डॉगी को 45 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. जबकि 1.70 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है.

error: Content is protected !!