केजरीवाल ने किया मतदान, लोगों से की ईमानदार पार्टी को वोट देने की अपील

 

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार सुबह अपने परिवार के सदस्यों के साथ नगर निगम चुनाव के लिए सिविल लाइंस इलाके के एक मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। वोट डालने के बाद सीएम केजरीवाल ने मीडिया से कहा कि यह दिल्ली को साफ करने का मौका है। उन्होंने लोगों से ईमानदार पार्टी को वोट देने की अपील की न कि बेईमानों को। मैं लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील करता हूं। यह राजधानी शहर को साफ करने का एक अवसर है। वोट उन्हें दें जो काम करते हैं और ईमानदार हैं, न कि उन लोगों के लिए जो बेईमान हैं।
एक ट्वीट में उन्होंने अपील भी की, ईमानदार पार्टी को वोट दें, अच्छे और अच्छे लोगों को वोट दें। भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी करने वालों को वोट न दें। दिल्ली में गंदगी करने वालों को वोट न दें। मैं दिल्लीवासियों से अपील करता हूं, वोट उसे दें, जो आपके हित के लिए खड़ा हो।
दिल्ली में 250 वाडरें के लिए एमसीडी चुनाव सुबह 8 बजे शुरू हुआ। दिल्ली में 1.45 करोड़ से अधिक मतदाता चुनाव में मतदान करने के पात्र हैं, जिसके लिए शहर भर में 13,000 से अधिक मतदान केंद्र बनाए गए हैं। शाम 5.30 बजे मतदान समाप्त होगा।

error: Content is protected !!