भारत जोड़ो यात्रा आज 95वां दिन

 

छात्राओं से चर्चा कर बूंदी जिले से पदयात्रा पर निकले राहुल गांधी

जयपुर। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा लगातार जारी है। राहुल गांधी ने बूंदी जिले से आज की पदयात्रा की शुरुआत की। बता दें कि राहुल गांधी ने उज्जैन की छात्राओं के सपनों को पूरा कर दिया। दरअसल राहुल गांधी उज्जैन में भारत जोड़ो यात्रा के तहत आए थे और उसी दौरान वहां पर कुछ छात्राओं से मिले और उनसे उनके भविष्य को लेकर बातें की थी। राहुल गांधी जब भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राजस्थान पहुंचे तो कोटा में यात्रा पूरी होने के बाद राहुल गांधी ने हेलीपैड पर इन छात्राओं को बुलाया और उन्हें हेलीकॉप्टर से संबंधित सभी जानकारियां दी। इतना ही नहीं उन्हें हेलीकॉप्टर की सैर भी कराई।

दरअसल उज्जैन के बडऩगर जिले के ग्राम खरसोद खुर्द में श्रीराम कॉन्वेंट हाई सेकेंडरी स्कूल के बच्चों ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के तहत पंथपिपलाई में एक मंच बनाया था जिस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम कर उनका स्वागत किया गया था।

इससे राहुल गांधी बहुत प्रभावित हुए थे। उन्होंने सभी छात्राओं से चर्चा की और उनके भविष्य के बारे में जाना। उसी समय उन्होंने इन छात्राओं की इच्छाएं पूरी करवाने की बात भी कही थी। कुछ छात्राओं ने कहा कि वो डॉक्टर-आईएएस बनना चाहती है जबकि कुछ ने कहा कि वो पायलट बनना चाहती हैं।

error: Content is protected !!