विधायक दिल्ली जा रहे और सीएम कह रहे कोई बदलाव नहीं, इनका अस्तित्व डाउट फुल है- वित्त मंत्री सीतारमण

रायपुर। छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल के मुद्दे पर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा है. निर्मला सीतारमण ने कहा कि आश्चर्य लग रहा है. विधायक दिल्ली जा रहे हैं. जबकि सीएम बयान दे रहे हैं कि कोई बदलाव नहीं है. इनका अस्तित्व डाउट फुल हो गया है.

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि अब तो यह भगवान को प्रार्थना कर बैठ रहे हैं. मेरा पोजिशन सही है या नहीं. सरकार गई तो क्या होगा ? जब भी कांग्रेस को मेजोर्टी के साथ जनता आशीर्वाद देती है. तब सत्ता इनके सिर पर बैठ जाती है. जनता का सेवा करने में कांग्रेस की पकड़ नहीं है. राजीव गांधी जी को पूर्ण बहुमत मिला था. इसके बाद भी वे 5 साल तक सरकार नहीं चला पाए.

कांग्रेस द्वारा केंद्र सरकार पर लूट के आरोप पर निर्मला सीतारमण ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दिमाग से लूट वाली बात हटती नहीं है. वो शब्द उनके डीएनए में शामिल है. यही कांग्रेस करती आई है.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस की वर्तमान स्थिति पर निशाना साधते निर्मला सीतारमण ने हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में बहुमत के बाद भी विधायक दिल्ली जा रहे हैं. सीएम यहां बयान दे रहे कोई बदलाव नहीं होगा. जनता की सेवा में लगे रहना चाहिए. इसलिए आपको वोट मिला.
सरकार का ध्यान किसके ऊपर है, जनता के ऊपर या दिल्ली में. जनता बहुमत का आशीर्वाद देती है. वह कांग्रेस के सिर पर चढ़ जाता है.

 

 

error: Content is protected !!