दर्दनाक हादसा: आपस में टकराईं 6 गाड़ियां; एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

कुड्डालोर. तमिलनाडु (TamilNadu) से सुबह-सुबह एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है. यहां त्रिची-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार तड़के छह वाहनों की आपस में टक्कर (road accident in tamilnadu) हो गई और इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है. कुड्डालोर जिले के वेयपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर इस हादसे में 2 निजी बस, 2 लॉरी और 2 कारें आपस में टकरा गईं.

न्यूज एजेंसी के अनुसार, हादसे में 5 सदस्यों की मौत मौके पर हो गई. बताया जा रहा है कि हादसे में चालक समेत एक ही परिवार के 2 महिला और 2 बच्चे की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि परिवार के मृतक सदस्य, जिनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, एक कार में थे. हादसे की सूचना तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को दी गई.

घटना की खबर मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए वेपुर सरकारी अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस ने हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस इस बात की गहन जांच कर रही है कि हादसे में शामिल लोग किस शहर के रहने वाले हैं. हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात बुरी तरह से प्रभावित हो गया है.

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा है कि फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. कार आरसी बुक के हवाले से पुलिस ने बताया है कि वाहन चेन्नई के नंगनल्लूर का था. पुलिस ने आगे कहा कि घटना की जांच चल रही है और मृतकों की शिनाख्त जल्द ही की जाएगी. घटना की खबर सुनने के बाद आस-पास के लोग हैरान हैं.

error: Content is protected !!