अब किराए के घर में रहेंगी माधुरी दीक्षित! किराया इतना कि उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जैसी लाइफस्टाइल किसे नहीं चाहिए? लेकिन एक्ट्रेस उस लाइफस्टाइल के लिए जितनी रकम खर्च करती हैं उसकी कल्पना भी कर पाना एक आम आदमी के लिए मुश्किल है. एक्ट्रेस जिस अपार्टमेंट में किराए पर रहती हैं उसके रेंट की कीमत जानकर ही तमाम लोगों के होश उड़ जाएंगे. इतनी कीमत में आप किसी छोटे फ्लैट की डाउन पेमेंट दे सकते हैं.

माधुरी किराए पर लिया है फ्लैट
वर्ली के Indiabulls Blu में स्थित इस अपार्टमेंट को माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अगले 3 साल के लिए किराए पर ले लिया है. Zapkey.com के पास माधुरी के इस अपार्टमेंट और किराए का ब्यौरा दिया गया है. इस अपार्टमेंट के लिए माधुरी (Madhuri Dixit) ने 3 करोड़ रुपये का डिपोज‍िट जमा कर दिया है और हर महीने उन्हें इस अपार्टमेंक के लिए 12.5 लाख रुपये चुकाने होंगे.

कितना है माधुरी के फ्लैट का किराया?
जाहिर तौर पर किसी आम शख्स के लिए इतनी कीमत में किसी घर को किराये पर लेने की कल्पना करना भी असंभव है. लेकिन पहले ये तो जान लीजिए कि इस अपार्टमेंट की खूबियां क्या-क्या हैं? 29वें फ्लोर पर मौजूद माधुरी (Madhuri Dixit) का यह अपार्टमेंट 5500 स्क्वायर फीट एर‍िया में फैला है. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के इस आलीशान फ्लैट में 3 कमरे और खूबसूरत लॉबी व बालकनी है.

वर्क फ्रंट पर क्या कर रही हैं माधुरी?
एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अब बड़े पर्दे पर कम ही नजर आती हैं. हालांकि छोटे पर्दे पर वह कई रियलिटी शोज को जज करती हैं और साथ ही साथ अपने बेटे के साथ मिलकर आज भी क्लासिकल डांस की प्रैक्टिस करती हैं. बता दें कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की फिल्में एक वक्त पर बॉक्स ऑफिस पर राज करती रही हैं. माधुरी (Madhuri Dixit) का नाम 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेसेज में गिना जाता है.

 

error: Content is protected !!