लायंस क्लब के द्वारा 50 रूपये किलो में दिया गया टमााटर

 

राजनांदगांव। लायंस क्लब आॅफ नांदगांव द्वारा पूर्व तय कार्यक्रम के अनुसार लायंस क्लब के सदस्यों द्वारा लायन डेन के सामने एक-एक किलो टमाटर के पैकेट बनाकर आम नागरिकों को बाजार भाव से आधे किमत पर 50 रुपए प्रति किलो के भाव से वितरित किया गया।
विदित हो कि प्रात: 10 बजे से ही लोगों की लम्बी लाईन लायंस क्लब के सामने लगनी शुरू हो गई। स्थिति यह रही कि सड़क जाम होने की नौबत आ गई थी। कार्यक्रम प्रभारी लायन डॉ. लायन वर्गीस व लायन योगेश गुप्ता ने बताया कि 1500 किलो टमाटर का वितरण लभग 1500 लोगों को किया गया। महलिाओं की अपार भीड़ व खरीदी को देखते हुए लायन अध्यक्ष लायन दिलीप खंडेलवाल ने बताया कि इस प्रकार की जनसेवा भविष्य में भी की जाएगी। एक घंटे के भीतर ही 1500 किलो टमाटर का वितरण हो गया।

वितरण के पश्चात भी बहुत से लोग टमाटर पाने से वंचित रह गए। श्रीमती कमला बाई ने टमाटर प्राप्त होने के पश्चात अपने खुशी का इजहार किया व कहा कि लायंस क्लब क्लब वाले धन्यवाद के पात्र हैं कि इतने महंगाई में भी हम गृहणियों को सब्जी के साथ टमाकर खाने का अवसर प्रदान किया व बाजार भाव से आधे कीमत में उपलब्ध कराया। उपस्थित लोगों ने लायंस क्लब के दान कार्यक्रम की भूरि-भूरि प्रशंसा की। उक्त कार्यक्रम सचिव लायन आकाश चोपड़ा, कोषाध्यक्ष ऋषभ नाहटा, लायन ललित भंसाली, लायन अशोक कोटड़िया, लायन सुभाष अग्रवाल, लायन अशोक श्रीवास्तव, लायन योगेश गुप्ता, संजय साहू, शिव साहू, मनीष भंसाली आदि उपस्थित थे। उक्त जानकारी पीआरओ लायन अशोक श्रीवास्तव ने दी।

error: Content is protected !!