Vivo जल्द लॉन्च करेगा 2 प्रीमियम स्मार्टफोन, 12GB रैम के साथ मिलेगा 64MP प्राइमरी कैमरा…

टेक डेस्क।  Vivo V29 Series कंपनी जल्द ही अलग-अलग बाजारों में V29 सीरीज की घोषणा कर सकती है। वीवो वी29 प्रो को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) पर देखा गया है। V29 Pro 5G को मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 SoC के साथ गीकबेंच पर देखा गया था। इसे 12GB रैम के साथ स्पॉट किया गया है। लीक हुए टीज़र में से एक के अनुसार V29 प्रो में घुमावदार डिस्प्ले और रियर पैनल होगा।

वीवो अपने अगले वी-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च की तैयारी कर रहा है। कंपनी जल्द ही अलग-अलग बाजारों में V29 सीरीज की घोषणा कर सकती है। वीवो लाइनअप में दो फोन लॉन्च कर सकता है। इनमें V29 5G और V29 Pro शामिल हैं।

वीवो ने अपने आगामी वी-सीरीज स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है। प्रीमियम वी-सीरीज लाइनअप के जल्द ही भारत में आने की उम्मीद है। बता दें, वीवो वी29 प्रो को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) पर देखा गया है। V29 Pro को हाल ही में कुछ सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर भी देखा गया था। आइए Vivo V29 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स एक नजर डालें।

Vivo V29 Pro 5G की संभावित स्पेसिफिकेशन
Vivo V29 Pro एक नया प्रीमियम स्मार्टफोन होगा जो जल्द ही विभिन्न बाजारों में लॉन्च होगा। डिवाइस को BIS वेबसाइट पर देखा गया है। इसका मॉडल नंबर V2251 है। लिस्टिंग आगामी वीवो स्मार्टफोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन की पुष्टि नहीं करती है।

हालांकि, यह संकेत देता है कि V29 Pro 5G जल्द ही लॉन्च होगा। फोन की SoC डिटेल्स हाल ही में सामने आई थीं। V29 Pro 5G को मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 SoC के साथ गीकबेंच पर देखा गया था। इसे 12GB रैम के साथ स्पॉट किया गया है। फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर चलेगा।

Vivo V29 Pro 5G के फीचर्स
लीक हुए टीज़र में से एक के अनुसार, V29 प्रो में घुमावदार डिस्प्ले और रियर पैनल होगा। एक अलग रिपोर्ट से पता चला है कि V29 Pro में 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले होगा। बायोमेट्रिक प्राइवेसी के लिए, हैंडसेट में एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और एआई-आधारित चेहरे की पहचान के लिए सपोर्ट की सुविधा होगी। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट भी मिलेगा।

Vivo V29 Pro 5G का कैमरा
V29 प्रो में ट्रिपल-कैमरा सेटअप होने की संभावना है। कथित तौर पर फोन में 64MP प्राइमरी कैमरा सेंसर होगा। अन्य दो सेंसर के बारे में विवरण गुप्त रखा गया है। सेल्फी के लिए, V29 Pro 5G में 50MP का फ्रंट कैमरा होने की संभावना है। फोन में 5000mAh की बैटरी हो सकती है। यह भी कहा जाता है कि यह बॉक्स से बाहर 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। वीवो ने अभी तक V29 सीरीज की भारत लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है।

error: Content is protected !!