अभिषेक IFFM में ‘ब्रीद इनटू द शैडोज’ के लिए नॉमिनेट, अमिताभ ने ऐसे खुशी की जाहिर

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अवार्ड अगस्त में होना है। इसके किए महीने में ही अपनी मोस्ट अवेटेड अवॉर्ड्स की एक नॉमिनेशन लिस्ट जारी की थी। इसमें कई दिग्गजों के नाम सामने आए हैं। खास बात यह है की इसमें अभिषेक बच्चन भी नॉमिनेट हुए है। अपने बेटे अभिषेक बच्चन का नाम भी सामने आने पर अमिताभ बच्चन ने खुशी जाहिर की है।

अभिषेक बच्चन को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में ‘बेस्ट मेल परफोर्मेंस’ के लिए नोमिनेट किया गया है। एक्टर को ये नोमिनेशन अपनी सुपरहिट वेब सीरीज ‘ब्रीद: इनटू द शैडोज’ के लिए मिला है। इसे लेकर उनके एक फैन ने ट्वीट कर बधाई दी जिस पर बिग बी ने भी रिएक्ट किया है।

बेटे अभिषेक बच्चन को मिले बेस्ट मेल परफॉर्मेंस के इस नॉमिनेशन पर अमिताभ बच्चन भी अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने फैन के इस ट्वीट पर अपने बेटे पर गर्व करते हुए लिखा, “मेरी प्रार्थनाएं आपके साथ है भायू, तुम ये डिजर्व करते हो। शानदार परफॉर्मेंस लव एंड मोर”।

क्या है यह अवार्ड

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अवॉर्ड्स 11 से 20 अगस्त के बीच में ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न के आर्ट्स सेंटर के हैमर हॉल में होगा। इस फिल्म अवॉर्ड में 20 अलग-अलग भाषाओं में करीब 100 फिल्मों की स्क्रीनिंग भी की जाएगी। साथ ही कई केटेगरी के अवार्ड भी दिए जायेंगे।

error: Content is protected !!