बैंक से दिनदहाड़े 1 करोड़ से अधिक रकम लूटकर फरार हुए अपराधी

बिहार। वैशाली में बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया गया. लालगंज बाजार के तीन पुलाव चौक के पास एक्सिस बैंक की शाखा में हथियारों से लैश अपराधी घुसे और लूटपाट करने के बाद सभी फरार हो गए. ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि एक करोड़ से अधिक की लूट हुई है. वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. चार से पांच की संख्या में आए लुटेरे लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को लालगंज में एक्सिस बैंक की शाखा खुली तो रोजाना की तरह सब काम चल रहा था. अचानक करीब साढ़े 11 बजे दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर करीब आधा दर्जन संदिग्ध लोग बैंक में प्रवेश कर गए. सभी हथियारों से लैश थे. उन्होंने हाफ पैंट पहन रखा था. अपराधियों ने पहले गन पॉइंट पर बैंक के कर्मियों को लिया. बैंक में रखे कैश को अपने बैग में भर लिया और धमकाते हुए फरार हो गए.

लूट की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन दंग रह गयी. आनन-फानन में SDPO समेत कई सीनियर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. ग्राहकों से भी अपराधियों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की गयी. पुलिस अब सीसीटीवी खंगालने में लगी है जबकि अपराधियों के धरपकड़ को लेकर शहर में नाकेबंदी कर दी गई है.

लुटेरों ने कितने रुपए की लूट की है इसकी पुख्ता जानकारी अभी सामने नहीं आई है. लेकिन अभी तक जो जानकारी सामने आयी है उसके अनुसार, करीब 1 करोड़ रूपए से अधिक की रकम लेकर लुटेरे फरार हुए हैं. पुलिस की छानबीन व पूछताछ जारी है.

error: Content is protected !!