रोड नहीं तो वोट नहीं: सड़क निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन….

हरदा। हरदा जिले के ग्राम हंडिया से ग्राम करताना के 16 किलोमीटर मार्ग निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने  प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की है और आक्रोश जताया है । किसानों का कहना है कि इस सड़क पर पड़ने वाले ग्राम जुगारिया जाने के लिए तीनो ओर तीन नाले पड़ते है जिससे बारिश में यह गांव टापू बन जाता है ।

किसानों ने ग्राम जुगारिया में रोड नही तो वोट नही देने के बैनर लगाए है और उन्होंने विधानसभा चुनाव के बहिष्कार का एलान किया है। किसान मोहन पटेल ने कहा कि 20 वर्षो से ग्रामीण सड़क बनाने की प्रशासन से गुहार लगा रहे है इस सड़क में बड़े बड़े गड्ढे हो रहे है। यहां 16 किलोमीटर की सड़क बनाने की ग्रामीण मांग कर रहे है।

किसान नारायण सेंगवा ने कहा कि हमारा गांव  तीनो ओर नालो से घिरा हुआ है बारिश में नालो पर पानी आ जाने के कारण रास्ते बंद हो जाते है बच्चे स्कूल भी नही जा पाते कोई बीमार हो जाता है तो उसे इलाज के लिए हरदा ले जाना मुश्किल हो जाता है, हमारी यह सड़क जल्द बनाई जाए।

किसान जगदीश पटेल ने कहा हमने शासन और जनप्रतिनिधियों से लगातार मांग की है पर इस ओर किसी ने भी ध्यान नही दिया है । सभी ग्रामीणों ने मिलकर यह फैसला लिया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में हम भाग नहीं लेंगे।

error: Content is protected !!