सीमा हैदर को लेकर पुलिस की जांच पूरी, जानिए अब सीमा पाकिस्तान जाएगी या जेल…

Seema Haider Update. नोएडा के सचिन के लिए पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. सीमा के खिलाफ नोएडा पुलिस की जांच लगभग पूरी हो चुकी है. जल्द ही सीमा हैदर के पाकिस्तान से भारत अवैध तरीके से आने के मामले में नोएडा पुलिस कोर्ट में चार्जशीट दायर कर सकती है.

नोएडा पुलिस की ओर से पाकिस्तान से ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा तक पहुंची सीमा हैदर को लेकर कई एंगल से जांच की गई है. उस पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से जुड़ाव का शक बनता दिखा. हालांकि, जांच में अभी तक उसके पाकिस्तानी आईएसआई जासूस होने का मामला सामने नहीं आया है.

पुलिस ने इस जांच के क्रम में केंद्रीय एजेंसियों की मदद ली है. उसके कॉल डिटेल और सोशल मीडिया डिटेल तक को खंगाला गया है. तमाम पहलुओं पर हुई जांच के बाद नोएडा पुलिस की ओर से पेश की जाने वाली चार्जशीट पर हर किसी की नजर टिक गई है.
बता दें कि सीमा हैदर का भारत में भविष्य भी काफी हद तक इस चार्जशीट पर टिका हुआ है. अगर उस पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से जुड़ाव का कोई भी शक बनता दिखता है तो उसे एक बार फिर जेल जाना पड़ सकता है. सीमा के अलावर उसकी मदद करने वाले और उसे पनाह देने वाले सचिन मीणा की भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं.
साथ ही, सीमा को पाकिस्तान भी डिपोर्ट किया जा सकता है. पिछले दिनों सीमा हैदर को लेकर कई प्रकार की चर्चाएं चल रही है. कभी उसे राजनीतिक दल में शामिल होने का ऑफर मिल रहा है. कभी उसके एक्टर बनने की चर्चा शुरू हो जाती है. एक फिल्म में सीमा को रॉ एजेंट की भूमिका भी दिए जाने की चर्चा चल रही है.

error: Content is protected !!