इन राशि वालों के लिए सप्ताह का पहला दिन रहेगा शुभ,जानिए अपना राशिफल…

मेष
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपका कोई पुराना काम यदि लंबे समय से रुका हुआ था, तो आप उसे पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे। व्यवसाय के कामों में आप खुद ही उलझे रहेंगे। परिवार में किसी सदस्य की ओर से आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है।

वृष 
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको व्यवसाय के कामों को लेकर भागदौड़ अधिक करनी होगी, जिसके कारण आपको बाद में थकान का अनुभव हो सकता है और स्थायित्व की भावना का आपको बल मिलेगा। प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में आप लोगों से जुड़कर कोई काम समय से पहले करके देंगे।

मिथुन 
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपको कार्यक्षेत्र में मन मुताबिक काम न मिलने से आप थोड़ा परेशान रहेंगे और आपको थकान व व्यस्तता रहने के कारण आप अपने कामों पर फोकस नहीं कर पाएंगे। जो लोग राजनीति में कार्यरत हैं,उन्हे आज अपने किसी विरोधी की बातों में नहीं आना है।

कर्क
आज का दिन आपके लिए कुछ विशेषकर दिखाने के लिए रहेगा और आप अपने पुराने व रुके हुए कामों को पूरा करने में दिन का काफी समय व्यतीत करेंगे। व्यवसाय में आप कोई बड़ी जानकारी लीक ना होने दें। किसी अजनबी पर आप पूरी निगरानी बनाकर रखें, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकता है।

सिंह 
आज का दिन आपके लिए उलझनें लेकर आने वाला रहने वाला है, उसमें आपको समझ नहीं आएगा कि किस काम को करूं और किसे ना करूं। परिवार में किसी से मुलाकात हो सकती है और किसी सरकारी योजना में आप बहुत ही धन लगाएं। पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में आपको कोर्ट में पेश होना पड़ सकता है।

कन्या 
आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। परिवार में आज किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से आप प्रसन्न रहेंगे और स्वास्थ्य में चल रही समस्याएं दूर होंगी। आपके परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। व्यवसाय में यदि आपका कोई रुका हुआ काम था, तो वह पूरा हो सकता है। आपको किसी की दी गई सलाह पर बहुत ही सोच विचार कर चलना होगा।

तुला 
आज का दिन आपके लिए मेहनत से कार्य करने के लिए रहेगा। आप यदि किसी काम को करने की सोच रहे थे, तो आपकी वह इच्छा पूरी होगी। कार्यक्षेत्र में आपकी जिम्मेदारी भी बढ़ सकती है, जिसके कारण आपके काम का बोझ भी बढ़ेगा। आपको व्यवसाय संबंधित कुछ योजनाओं को मिलजुल बनाना होगा और पार्टनरशिप में आप किसी काम को करने के लिए हां ना करें, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकते हैं।

वृश्चिक 
आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है। आपका कोई बनता हुआ काम बिगड़ सकता है, जिसके कारण आपको कार्यक्षेत्र में कोई नुकसान उठाना पड़ेगा। संतान ने यदि किसी परीक्षा को दिया था, तो आज उसके परिणाम आ सकते हैं, जिससे आपका मन उतना प्रश्नचिन्त नहीं होगा।

धनु 
आज का दिन आपके लिए किसी कानूनी मामलों में सावधान रहने के लिए रहेगा,नहीं तो आपको निराशा हाथ लग सकती है और यदि आपको कोई शारीरिक कष्ट था, तो आपके कष्टो में भी वृद्धि होगी।

मकर 
आज का दिन आपके लिए अध्ययन व आध्यात्म के कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आपका मन भगवान की भक्ति में लगेगा, जिसे देखकर आपको खुशी होगी। किसी कानून मामले में आपको जीत मिलेगी। आज आपको किसी वाद विवाद से दूर रहना होगा तभी आपको मान सम्मान मिलेगा।

कुंभ 
आज आपको किसी यात्रा पर जाने से पहले सावधानी बरतनी होगी। वाहनों के प्रयोग से आप सावधानी बरतें। स्वास्थ्य को लेकर यदि आप लंबे समय से परेशान चल रहे थे, तो आपकी वह समस्या दूर होगी। व्यवसाय के मामले में यदि आपको हानि उठानी पड़े, तो उसमें आप सावधानी बरतें, नहीं तो आपको समस्या हो सकती है।

मीन 
आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। आप कार्यक्षेत्र में अपनी शुरू की गई योजनाओं से अच्छा लाभ पाएंगे। यदि आप किसी नए काम की शुरुआत करेंगे, तो उसमें भी आपको अच्छा लाभ मिलेगा। परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की हो सकती है, जिसके बाद आपके घर मांगलिक कार्यक्रम का भी आयोजन होगा।

error: Content is protected !!