Bigg Boss OTT 2 : ग्रैंड फिनाले से पहले विनर का नाम हुआ पक्का! वोटिंग में इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Grand Finale: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। सोमवार को शो का ग्रैंड फिनाले है। ऐसे में फैंस ने अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को जिताने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर कंटेस्टेंट्स के लिए वोट अपील की जा रही है।

कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर

ट्विटर पर अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan), एल्विश यादव (Elvish Yadav), मनीषा रानी (Manisha Rani) सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहे हैं। ट्रॉफी को लेकर इनके बीच कांटे की टक्कर होते देखने को मिल रही है। ऐप के जरिये कम चांसेंस में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के लिए वोटिंग की जा सकती है और इन सबमें अभी तक कौन आगे चल रहा है, इसका रिजल्ट सामने आ गया है।

नंबर वन पर आया ये कंटेस्टेंट
सोशल मीडिया वोटिंग में पूजा भट्ट, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और बेबिका ध्रुवे में बेबिका आखिरी पायदान पर हैं। उन्हें सबसे कम वोट मिले हैं। उनसे थोड़े ज्यादा वोट डायरेक्टर पूजा भट्ट को मिले हैं। तीसरे नंबर हैं मनीषा रानी, दूसरे पर अभिषेक मल्हान और पहली पोजिशन मिली है एल्विश यादव को। ये जानकारी ‘बिग बॉस’ के फैन पेज ने शेयर की है।

सोशल मीडिया ट्रेंड के अनुसार देखें, तो एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच कांटे की टक्कर है। इनमें से कौन जीतेगा बिग बॉस की ट्रॉफी, इसका खुलासा 14 अगस्त की रात होगा।

विनर को मिलेगी चमचमती ट्रॉफी और प्राइज मनी

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ इस साल जून में शुरू हुआ था। शो को दो हफ्तों से एक्सटेंड किया गया, जिसके बाद 14 अगस्त को शो का ग्रैंड फिनाले है। जीतने वाले चमचमाती ट्रॉफी को 25 लाख की प्राइज मनी मिलेगी।

error: Content is protected !!