राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के ‘एट होम रिसेप्शन’ में शामिल हुए बॉलीवुड अभिनेता…

नई दिल्ली। अनिल कपूर हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। वह अपनी बेहतरीन फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। 66 साल की उम्र में भी वह 35 के लगते हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और अब भी कर रहे हैं। कुछ समय पहले एक्टर के पास नाइट मैनेजर 2 है, जिसमें वह आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आए हैं। कल स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की ओर से ‘एट होम’ रिसेप्शन का आयोजन किया गया। इस दौरान तमाम बड़े नेता और कई अभिनेता भी शामिल हुए. इस रिसेप्शन में अनिल कपूर और पंकज त्रिपाठी भी शामिल हुए। रिसेप्शन के बाद अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की और एक नोट लिखा।

अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा, ‘आज राष्ट्रपति भवन में मुझे उन महिलाओं और पुरुषों से मिलने का अविश्वसनीय अवसर मिला जो वास्तव में हमारे देश को चलाते हैं। हमारे शीर्ष नेतृत्व में एक महिला का इतना शालीन, गर्मजोशी से स्वागत किया गया कि आपको ऐसा लगेगा जैसे आप उसे हमेशा से जानते हैं। उनका मार्गदर्शन करने वाले कुछ बुद्धिमान पुरुष और महिलाएं भी हैं जो मंत्री के रूप में काम करते हैं और पर्दे के पीछे से उनका समर्थन करते हैं। यह लोगों का सबसे निस्वार्थ समूह है जो उनकी रक्षा करता है और बदले में अपने देश की सेवा करता है।

अनिल कपूर ने आगे कहा, ‘यह जानना विनम्र और संतुष्टिदायक था कि हमारा देश इतने मजबूत और सक्षम हाथों में है और मैं उन्हें काम करते हुए देखने का अवसर पाकर बेहद आभारी हूं। हमारे स्वतंत्रता दिवस को मनाने का इससे बेहतर तरीका कोई नहीं हो सकता! वन्दे मातरम!’ बता दें कि राष्ट्रपति द्वारा आयोजित दूसरे एट होम रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी शामिल हुए।

वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कई अन्य केंद्रीय मंत्री और गणमान्य लोग इसमें शामिल हुए. तस्वीरों में अनिल हमेशा की तरह युवा और स्टाइलिश दिख रहे थे, उन्होंने काले कुर्ते के साथ लंबी काली जैकेट पहनी हुई थी। काम के मोर्चे पर, अनिल अगली बार निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की आगामी एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की अगली एक्शन फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगे।

error: Content is protected !!