MLA फंड से काम सैंक्शन करने मनीष सिसोदिया को मिली मंजूरी

मनीष सिसोदिया जेल में होने के बावजूद लगातार चर्चाओं में बने रहते हैं. जेल में रहते हुए पटपड़गंज से विधायक सिसोदिया ने कोर्ट से क्षेत्र के विकास और जनता के समस्याओं को हल करने के लिए विधायक निधि से फंड जारी करने की इजाजत मांगी थी. इस मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उनकी अर्जी स्वीकार ली है. इस से मनीष सिसोदिया को विधायक निधि से फंड जारी करने का रास्ता साफ हो गया.

राउज एवेन्यू कोर्ट ने एक्साइज पॉलिसी से जुड़े सीबीआई मामले की सुनवाई 20 सितंबर के लिए स्थगित कर दी. कोर्ट ने सभी आरोपियों को आरोप पत्र से जुड़े दस्तावेजों की कॉपी देने का निर्देश दिया है.

CM केजरीवाल का ट्वीट

इसको लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट किया. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि हम सबको मनीष सिसोदिया पर गर्व है. जेल में रहते हुए भी उन्हें दिल्ली और अपनी विधान सभा के लोगों की चिंता है. आज उन्होंने कोर्ट से अनुमति माँगी कि क्या वो अपने क्षेत्र के लोगों के विकास के लिये अपने MLA फंड से काम सैंक्शन कर सकते हैं? कोर्ट ने उन्हें अनुमति दे दी. आपको बता दें कि 4 अगस्त को, सुप्रीम कोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई सितंबर तक के लिए स्थगित कर दी, जिससे प्रवर्तन निदेशालय को नेता की याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिए और समय मिल गया.

error: Content is protected !!