इस बैंक ने लॉन्च किया ‘डिजिटल सेविंग अकाउंट’, मिनिमम बैलेंस का झंझट खत्म…

Axis Bank Digital Savings Account Launched: एक्सिस बैंक ने मंगलवार को डिजिटल अच्छी तरह से समझने वाले ग्राहकों के लिए एक नए बचत खाता संस्करण ‘इन्फिनिटी सेविंग्स खाता’ (Digital Savings Account) शुरू करने की घोषणा की. यह उन लोगों के लिए रहेगा जो सदस्यता-आधारित मॉडल के अंतर्गत आते हैं.

बैंक ने कहा, ‘यह बचत खाता एक्सिस बैंक के ग्राहकों को विशिष्ट विशेषाधिकार प्रदान करता है, जैसे कि एक पूरक डेबिट कार्ड के लिए औसत मासिक शेष (एएमबी) की आवश्यकता और 150 रुपये का एक छोटा मासिक आवर्ती शुल्क या रुपये का वार्षिक शुल्क. सभी घरेलू आरोपों की 1,650 छूट.

नए संस्करण को बैंकिंग अनुभव में क्रांतिकारी बदलाव लाने के उद्देश्य से पेश किया गया है. ग्राहक वीडियो KYC प्रक्रिया के माध्यम से पूरी तरह से डिजिटल तरीके से एक खाता खोल सकते हैं.

दो सदस्यता-आधारित योजनाएं (Digital Savings Account)

बैंक दो सदस्यता-आधारित लचीली योजनाओं-मासिक और वार्षिक प्रदान करता है. मासिक योजना शुल्क 150 रुपये (जीएसटी सहित) है और इसकी न्यूनतम सदस्यता अवधि 6 महीने है.

शुरुआती 6 महीनों के बाद, योजना 30 दिनों के चक्र पर जारी रहती है, जिसमें हर 30 दिनों में 150 रुपये काटा जाता है. वार्षिक योजना शुल्क 1,650 रुपये (जीएसटी सहित) है और 360 दिनों के लिए अनंत लाभ प्रदान करता है. इस अवधि के बाद योजना स्वचालित रूप से नवीनीकृत हो जाती है.

आपको छूट कहां मिलेगी

इस उत्पाद के साथ, ग्राहकों को एक्सिस बैंक ग्रैब डील प्लेटफॉर्म पर कैशबैक जैसे अतिरिक्त लाभ भी मिलेंगे, जिनमें अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट और मंत्र जैसे 30+ फ्लैटफॉर्म हैं.

इसके अलावा, ग्राहकों को ई डेबिट कार्ड का उपयोग करके किए गए सभी लेनदेन पर 1 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा, साथ ही अन्य सभी डेबिट कार्ड लाभ, जैसे कि 500 रुपये की ग्रैब डील 30 दिनों के भीतर डेबिट कार्ड के उपयोग पर उपलब्ध होगी. . इसके अलावा, ऑनलाइन रिवार्ड कार्ड के साथ, 500 रुपये और अधिक सुविधाओं तक आसान डिनर पर बहुत सारे विशेष उपलब्धि हैं.

error: Content is protected !!