युवाओं की पहली पसंद नदीम मेमन, हो सकते है खैरागढ़ सीट के लिए दमदार प्रत्याशी

खैरागढ़. छत्तीसगढ़ में आने वाले दिनों में विधानसभा चुनाव होना है जिसे देखते हुए सभी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दिए भाजपा ने अपनी 21 प्रत्याशियों के लिए पहली लिस्ट भी जारी कर दी है जिससे छत्तीसगढ़ की राजनीतिक सरगर्मी भी तेज हो चुकी है। वहीं अगर बात करें कांग्रेस की तो आने वाले कुछ दिनों में कांग्रेस की पहली लिस्ट भी जारी हो सकती है।

खैरागढ़ विधानसभा सीट के अगर हम बात करें तो नेशनल कांग्रेस वर्कर कमेटी NCWC के प्रदेश अध्यक्ष व युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष नदीम मेमन का नाम उभरते हुए युवा नेता के रूप में देखा जा सकता है, जो की लगातार कांग्रेस पार्टी के लिए कार्य कर रहे हैं व खैरागढ़ विधानसभा सीट सहित पूरा जिला KCG में अपनी एक मजबूत पकड़ के रूप में युवाओं के पहले पसंद बन चुके हैं। खैरागढ़ विधानसभा में उनकी सक्रियता व अनेकों अच्छी पहल के चलते  श्री मेमन सभी के दिलो में राज करते है और करे भी क्यों न क्योकि बहुत ही कम समय में खैरागढ़ विधानसभा, जिला, प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर अपनी एक अलग पहचान व शीर्ष नेतृत्व के हर एक कार्यों पर खरा उतरना ही उनकी एक अलग पहचान बन चुकी है।

खैरागढ़ विधानसभा सीट की दूरस्थ वनांचल क्षेत्र से लेकर क्षेत्र के सभी गावों के युवाओं तथा एक प्रतिष्ठित व्यापारी होने के कारण सभी व्यापारी वर्गो में भी अपनी एक अलग पहचान रखते है जिससे पार्टी को काफी फायदा मिल सकता है। अपने हसमुख व्यवहार व मिलनसार वायक्तितव के कारण से सभी के चहेते में से एक है। जो की हमेशा सभी का अच्छा व भला सोचते हुए अपने क्षेत्र का विकास व खैरागढ़ का नाम रोशन करने की सोच रखते है।

इन्ही सभी कारणों से यह अंदाजा लगाया जा सकता कि खैरागढ़ विधानसभा सहित जिले भर में श्री मेमन की लोकप्रियता
कितनी है, यैसे में अगर पार्टी अगर नदीम मेमन के उपर भरोसा जताकर अगर उनको टिकट देती है तो भाजपा प्रत्याशी विक्रांत सिंह जो की युवा है उनके सामने कांग्रेस भी अपने युवा प्रत्याशी के रूप में नदीम पर दांव खेल सकती है और मुकाबला भी काफी रोमचक देखने को मिल सकता है।

error: Content is protected !!