आज से इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, शुक्र हो रहे मार्गी, खरीद सकते हैं खुद का भवन-वाहन

शुक्र ग्रह कर्क राशी में मार्गी हो रहे हैं.

अभी शुक्र ग्रह सिंह राशि में वक्री हैं.

Shukra Margi Ka Positive Impact : ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की वक्री और मार्गी चाल का असर प्रत्येक राशि के जातकों पर दिखाई देता है. ग्रहों की चाल 12 राशि के जातकों पर शुभ और अशुभ दोनों तरह का प्रभाव डालती है. 4 सितंबर 2023 को शुक्र ग्रह सिंह राशि से निकलकर कर्क राशि में मार्गी हो रहे हैं. जो 4 राशि के जातकों को सकारात्मक रूप से प्रभावित करेंगे. वे कौन सी चार भाग्यशाली राशियां हैं जिनकी किस्मत 4 सितंबर से चमकने वाली है.

मेष

वैदिक ज्योतिष में बताया गया है कि जिन जातकों को की राशि मेष है उनके लिए शुक्र ग्रह का कर्क राशि में मार्गी होना शुभ माना जा रहा है. हालांकि इस दौरान मन थोड़ा सा परेशान रहेगा परंतु धैर्य बनाए रखें, पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. शिक्षा के क्षेत्र में सकारात्मक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं. संतान की तरफ से शुभ समाचार मिलने की संभावना है.

वृषभ

वैदिक ज्योतिष के अनुसार जिन जातकों की राशि वृषभ है उनके लिए शुक्र ग्रह का मार्गी होना आत्मविश्वास से भरपूर माना जा रहा है. आपका मन प्रसन्न रहेगा परंतु बातचीत में संयम बनाए रखें. ये समय आपको धर्म की तरफ झुकाने वाला माना जा रहा है. संतान सुख में बढ़ोत्तरी संभव है. दांपत्य जीवन सुखद रहेगा, जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

मिथुन

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन जातकों की राशि मिथुन है उनके लिए शुक्र ग्रह की मार्गी चाल मानसिक शांति और प्रसन्नता लेकर आ रही है. धैर्य बनाए रखें, नौकरी में बॉस आपके काम से प्रसन्न होंगे. तरक्की के रास्ते खुलेंगे, आय में बढ़ोत्तरी की संभावना है, परंतु स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है.

वृश्चिक

वैदिक ज्योतिष के अनुसार जिन जातकों की राशि वृश्चिक है उनके लिए शुक्र ग्रह की मार्गी चाल आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी लेकर आ रहा है. परिवार में धार्मिक आयोजन हो सकते हैं. मान सम्मान में बढ़ोत्तरी के योग बन रहे हैं. इस समय आप जरूरत से ज्यादा परिश्रम करेंगे, जिसका आपको लाभ मिलेगा.

error: Content is protected !!