शिक्षिका से सामूहिक दुष्कर्म के दोनों आरोपी अरेस्ट,भाजपा अध्यक्ष ने कही यह बात

जशपुर। बलरामपुर की शिक्षिका को बगीचा लागर उसके साथ गैंगरेप करने वालों को बुधवार को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। तो वहीं मामले को लेकर राज्य में सियासी भूचाल आ गया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए ट्वीट किया है कि – कांग्रेस का जंगल राज है। गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ को क्राइम किंग्डम और रेप कैपिटल बनाना था। कल पूरा देश शिक्षकों का सम्मान कर रहा था, और आज ही शिक्षिका के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई है। जो कांग्रेस के राज्य में महिलाओं की दशा को उजागर करती है।

क्या था पूरा मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जशपुर जिले के दनगरी वाटर फॉल घुमाने के नाम पर एक प्राइवेट स्कूल की टीचर के साथ गैंगरेप किया गया है। दो युवकों ने शिक्षिका को अपनी हवस का शिकार बनाया है। फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है। यह घटना 4 सितंबर की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि जशपुर जिले के एक निजी स्कूल में पदस्थ शिक्षिका को साथ लेकर दोनों आरोपी सद्दाम खान उर्फ सोनू और इम्तियाज दनगरी वॉटर फॉल घूमने गए थे। पीड़िता मनोहरपुर की रहने वाली है।

तीनों के बीच अच्छी जान-पहचान थी और फोन पर भी बातचीत होती थी, इसलिए शिक्षिका उनके साथ दोस्ती के नाते चली गई। पीड़ित शिक्षिका ने शिकायत में बताया कि वॉटरफॉल घूमने के बाद दोनों युवक शिक्षिका के साथ आसपास के सुनसान क्षेत्र में घूम रहे थे। इस इलाके में पुटुस की झाड़ियां हैं, जहां साथ में अकेली शिक्षिका को देखकर उनकी नीयत बिगड़ गई। दोनों युवकों ने शिक्षिका के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर युवकों ने उसके साथ मारपीट करते हुए गैंगरेप किया।

इतना ही नही युवकों ने घटना की जानकारी किसी को भी देने पर शिक्षिका को जान से मारने की धमकी भी दी और फरार हो गए। इसके बाद शिक्षक युवती पंडरापाट पुलिस चौकी पहुंची और मामले की जानकारी दी।

पंडरापाट चौकी में मामला दर्ज कर बगीचा थाने भेज दिया गया। बगीचा पुलिस ने आरोपियों सद्दाम खान और इम्तियाज के खिलाफ धारा 294, 506, 323 और 376 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस टीम आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने क्या कहा ये भी जानें

इस घटना ने भाजपा को घर बैठे कांग्रेस सरकार को कोसने का मौका दे दिया। बस फिर क्या था मौका मिलते ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने जोरदार चौका मारा। उन्होंने कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को क्राइम किंग्डम, रेप कैपिटल और भी न जाने क्या-क्या बना डाला है। इससे पहले कि सियासी भूचाल अपने रफ्तार पकड़ता बगीचा थाने की टीम ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश कर दिया हैं ।

error: Content is protected !!