गणेश चतुर्थी पर किस राशि पर रहेगी बप्पा की कृपा? जानें अपना राशिफल

मेष  (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. यदि आप कोई  सामाजिक कार्यकर्ता है तो आज आपको समाज में मान सम्मान और प्रतिष्ठा प्राप्त हो सकती हैं. गणेश जी की कृपा से व्यापार करने वालों के लिए आज आपका दिन अच्छा रहेगा. यदि आप पार्टनरशिप में कोई बिजनेस करना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत शुभ समय है.
वृषभ  (Taurus)
आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा. कल आपके राजकीय क्षेत्र से जुड़े हुए सभी कार्य पूरे होंगे, जिनमें आपको लाभ ही प्राप्त होगा.  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने व्यापार में किसी एक प्रकार का कोई फेरबदल करने की कोशिश ना करें, आपका व्यापार पुराने तरीके से जिस प्रकार चल रहा है उसे ऐसे ही चलने दे अन्यथा, आपको कोई भारी नुकसान भी हो सकता है.
मिथुन  (Gemini)
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कल आप यदि किसी बड़े कार्य का निर्णय लेना चाहते हैं तो थोड़ा सा सावधान होकर ही निर्णय ले.  यदि आपकी कुछ दिन पहले कोई कीमती वस्तु गुम हो गई थी तो वह कल आपको अचानक से मिल सकती है जिससे आपका मन बहुत ही प्रसन्न रहेगा.
कर्क  (Cancer)
आज का दिन बहुत बढ़िया रहने वाला है कल आप अधिक धन अर्जित करने के लिए बहुत अधिक मेहनत करेंगे जिसमें आप कामयाब  हो सकते हैं.  किसी गलत कार्य को करने से आपकी मान प्रतिष्ठा सब कुछ दाव पर लगी हुई है, इसलिए अपनी मान प्रतिष्ठा को फिर से बचने के लिए आपको अच्छे रास्ते चुनने पड़ेंगे.
सिंह  (Leo)
आज का दिन थोड़ा सा उथल पुथल वाला रहेगा.आपके मन में किसी बात को लेकर बहुत ही उछल-पुथल रहेगी.  आप अपने परिवार के लिए आय के नए-नए साधन ढूंढते रहते हैं, परंतु आपको अपने आय के साधनों को स्थाई करना होगा जिससे आप एक ही कार्य को मन लगाकर कर सके और उससे आपको कमाई भी अच्छी होगी.
कन्या  (Virgo)
आज का दिन भी ठीक-ठाक रहेगा.  आपने कई क्षेत्रों में कई प्रयास किए हैं,  जिनका फल आपको मिलने वाला है,  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने व्यापार के लिए जितनी भी कोशिश करेंगे,  आपके लिए बहुत लाभदायक रहेगी और आपका व्यापार भी उतनी ही उन्नति करेगा.
तुला  (Libra)
आज आपका दिन अच्छा रहेगा.  कल आपको चारों ओर से किसी प्रकार की कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है.  जिससे आपको बहुत ही खुशी मिलेगी.  कारोबारियो की बात करें तो आप अपने कारोबार में किसी प्रकार का कोई बड़ा धन का लेनदेन ना करें या किसी वस्तु का भी लेनदेन ना करें अन्यथा, आपका धन और वस्तु फस सकती हैं और आपको आर्थिक हानी  का सामना करना पड़ सकता है.
वृश्चिक  (Scorpio)
आज का दिन अच्छा रहेगा.  यदि आप सामाजिक कार्यकर्ता है तो कल आपको समाज में बहुत ही मान सम्मान और प्रतिष्ठा प्राप्त हो सकती है. आज आपके घर में अचानक से किसी विशेष अतिथि का,  मित्रों का आगमन हो सकता है. इससे आपका परिवार का माहौल सकारात्मक रूप में बदल सकता है.
धनु  (Sagittarius)
आज का दिन थोड़ा सा चिंता वाला रहने वाला है. कल आपके परिवार के किसी सदस्य की तबीयत अधिक खराब हो सकती है.  जिसके कारण आपका मन बहुत ही परेशान हो सकता है और आपका धन भी बहुत अधिक खर्च हो सकता है.
मकर  (Capricorn)
आज का दिन बहुत ही शुभ रहेगा,  बेरोजगारों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है.  यदि आपकी पुरानी नौकरी छूट गई है तो आज आपको नयी नौकरी प्राप्त हो सकती है और उसका वेतन पहले नौकरी की अपेक्षा बहुत अधिक होगा,  जिससे आपका आर्थिक स्तर भी सुधर सकता है.
कुंभ  (Aquarius)
आज का दिन मिला झूला रहेगा. आपके स्वास्थ्य की बात करें तो आपके स्वास्थ्य में मौसमी बीमारियों के कारण थोड़ी सी समस्या आ रही है इसीलिए थोड़ी सी भी समस्या होने पर नजर अंदाज न करें, डॉक्टर के पास तुरंत ही जाए
मीन (Pisces)
आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रह सकता है.  कल आपको किसी कार्य की अधिकता के कारण सारा दिन थकान अनुभव हो सकती है. कल आपका मन धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा. यदि आपने परिवार के किसी सदस्य को खोया है तो आज आप उसकी यादों में ही खोये रहेंगे और आपका मन बहुत ही विचलित और परेशान रहेगा.

error: Content is protected !!