डिप्टी सीएम सिंहदेव ने कांग्रेस उम्मीदवारों के नामों को लेकर दिया बड़ा बयान

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव का ऐलान होने में अब ज्यादा दिन नहीं रह गए हैं। सियासी गलियारों में ​सियासी सरगर्मी तेजी से बढ़ रही है। चुनाव के लिए भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है और जल्द ही दूसरी सूची जारी करने वाली है। लेकिन कांग्रेस ने अब तक अपनी सूची जारी नहीं की है। कयास लगाया जा रहा है कि कांग्रेस 1 अक्टूबर तक अपनी पहली सूची जारी कर सकती है। लेकिन इससे पहले प्रदेश के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कांग्रेस के संभावित उम्मीदवारों नामों को लेकर बड़ा बयान दिया है।

टीएस सिंहदेव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 90 सीटों का परीक्षण हो गया, कुछ जगह पर सिंगल नाम जाएंगे। लेकिन कुछ सीट ऐसे हैं जिनमें दो नाम जा सकते हैं, कुछ में तीन, तीन से अधिक की मुझे उम्मीद नहीं है। 1 अक्टूबर को स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी, उसके बाद रिपोर्ट तैयार कर इलेक्शन कमेटी को सौंपेंगे। फिर पार्टी हाईकमान की मुहर के बाद सूची जारी कर दी जाएगी।

वहीं, विधानसभा चुनाव में महिलाओं को टिकट देने के सवाल पर टीएस सिंहदेव ने कहा कि लक्ष्य में लेकर चलना है कि महिलाओं को टिकट देंगे। लोकसभा में दो टिकट दिया जा सकता है, उससे ज्यादा भी हो सकता है और उससे कम भी। ऐसा नहीं है कि दो ही टिकट मिलेगा। कैंडिडेट्स अच्छे हैं तो दो से ज्यादा भी लोगों को भी प्रत्याशी बनाया जा सकता है।

error: Content is protected !!