रायपुर पहुंची कुमारी सैलजा, कांग्रेस सीईसी की बैठक पर कही यह बड़ी बात

रायपुर। जाति जनगणना पर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने पार्टी की स्थिति को स्पष्ट किया है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से बिहार में हुआ है, और जैसा प्रियंका और राहुल गांधी ने कहा है, उसी तर्ज पर हमें करना चाहिए और हम करेंगे. इंडिया एलायंस में भी बात आई है कि जब तक हमें सही आंकड़े नहीं पता होंगे. हम लोगों को फायदा कैसे पहुंचाएंगे.

आगामी चुनाव के मद्देनजर आहूत पार्टी की बैठक में शामिल होने के लिए रायपुर पहुंची कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस में आज बैठकों का दौर चलेगा. हर बैठक महत्वपूर्ण होती है, लगातार चल रही है, और चलेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी का काम लगातार चल रहा है. पंचायती राज का बड़ा सम्मेलन हुआ. लोगों ने बढ़–चढ़कर भाग लिया, प्रियंका गांधी ने भी संदेश दिया. जनता कांग्रेस को दुबारा चुनेगी और हमारी सरकार बनेगी.

कांग्रेस सीईसी की बैठक पर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने कहा कि जब तक सीईसी उस पर ठप्पा नहीं लगाती, तब तक हमारे प्रपोजल प्रस्तावित होते हैं. कुछ दिन में जब बैठेगी सीईसी, तब प्रस्ताव सामने आ जाएगा. एआईसीसी की बैठक भी उस बीच की जाएगी. महिला वोटरों की संख्या बढ़ने पर कुमारी सैलजा ने कहा कि सरकार बनाने में महिलाओं का हमेशा विशेष योगदान रहता है. पिछली सरकार को गिराने में हमारी सरकार ने खास तौर पर महिलाओं पर फोकस किया था. हमें पूरा विश्वास है कि महिलाएं कांग्रेस का साथ देंगी.

चर्चा के दौरान भाजपा के “चुनावी घंटी बजने पर सब याद आता है“ वाले बयान पर कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा कुछ ना ही बोले, बल्कि अपने गिरिबान में झांक कर देखे कि किस प्रकार से उन्होंने देश को बांटने का प्रयास किया है.

error: Content is protected !!