नवरात्रि पर कैसा रहेगा दिन, मां की कृपा किसे मिलने जा रही है?,जानें अपना राशिफल

मेष राशि (Aries )
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपका आपके ऑफिस में दिन अच्छा बीतेगा.  कल आपकी नौकरी में कोई बड़ी तरक्की हो सकती है और आप के अधिकारी प्रसन्न होकर आपके वेतन में भी वृद्धि कर सकते हैं.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार रहेगा. आपके जीवन में बहुत अधिक खुशियां आएंगी जिन्हें आप संभाल भी नहीं पाएंगे किस्मत आप पर बहुत अधिक मेहरबान रहेगी,  चारों तरफ से आपके जीवन में खुशियां ही खुशियां रहेंगी.

मिथुन राशि (Gemini )
आज का दिन बढ़िया रहेगा. विद्यार्थियों की बात करें तो कल विद्यार्थी अपना मन पढ़ाई से हटा सकते हैं जिसके कारण माता-पिता परेशान हो सकते हैं. सीनियर छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा, वह अपनी शिक्षा के जुड़े क्षेत्र में जुड़े लोगों से कुछ नया सीख सकते हैं,  जो आपके जीवन में आगे जाकर बहुत अधिक काम आने वाला है.

कर्क राशि (Cancer )
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा.  यदि आपसे कोई किसी प्रकार का धन उधार मांगता है चाहे वह आपका रिश्तेदार है या मित्र है, आप किसी को भी आज के दिन उधार ना दे अन्यथा,  आपका पैसा फंस सकता है और आपको आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है.

सिंह राशि (Leo )
आज का दिन बढ़िया रहेगा. यदि आप व्यापार करते हैं तो कल का व्यापार बहुत अधिक ठीक रहेगा और आपको आपके व्यापार में बहुत अधिक तरक्की मिलेगी. जिससे आपका नाम आसपास के सभी व्यापारियों में बहुत अधिक ऊंचा रहेगा. जिससे आपका सीना गर्व से ऊंचा हो सकता है. परंतु आप घमंड में आकर किसी का अपमान ना करें.

कन्या राशि (Virgo )
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आज आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. जहां पर जाकर आपके मन को बहुत अधिक शांति मिलेगी. महिलाओं के लिए कल का दिन बहुत अधिक खर्च से भरा रहेगा.  आप ना चाहते हुए बहुत अधिक खर्च कर सकते हैं.

तुला राशि (Libra )
आज का दिन बहुत ही अधिक शानदार रहेगा. यदि आपकी बहुत और बहुत अधिक कार्य अटके हुए थे, वे सभी कार्य कल आपके पूरे हो सकते हैं,  जिनको पूरा करके आप को बहुत अधिक शांति मिलेगी और बहुत अधिक आपके घर में संपन्निता आएगी.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. प्रेमी जातको के बारे में बात करें तो आपकी लव लाइफ में बहुत अधिक प्यार भरा रहेगा. आप अपने साथी की आंखों में खोए रहेंगे तथा आपका साथी भी आपको छोड़कर जाने को तैयार नहीं होगा. आप अपने भविष्य के लिए अपने साथी के साथ में बैठकर कुछ योजनाएं बना सकते हैं. आप अपने परिवार से अपनी शादी के बारे में भी बातचीत कर सकते हैं.

धनु राशि (Sagittarius)
आज का दिन थोड़ा साजीवन मे चुनाव लेकर आएगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो उनका व्यापार कल ठीक चलेगा,  परंतु शाम के समय में आपको थोड़ा सा नुकसान हो सकता है.  इसीलिए आप थोड़ा सा सावधान रहें.  अपने पार्टनर पर ज्यादा विश्वास ना करें.सभी कार्य अपनी देखरेख में करें.  अभी आपका व्यापार बहुत अधिक उन्नति कर सकता है.

मकर राशि (Capricorn)
आज का दिन ठीक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपका अपने ऑफिस में किसी भी व्यक्ति से पैसे की लेनदेन ना करें नहीं तो आपका पैसा फंस सकता है और वह व्यक्ति आपका पैसा वापस करने में परेशान कर सकता है.

कुंभ राशि (Aquarius)
आज का दिन बहुत ही शानदार रहेगा. आप बिजनेस करने वाले जातकों की बात करें तो आपका बिजनेस में थोड़ा सा उतार-चढ़ाव बना रहेगा, परंतु इससे आपके जीवन स्तर पर कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा. आपका जीवन बहुत ही शानदार रहेगा.

मीन राशि (Pisces )
आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा. यदि आपको बहुत दिनों से आर्थिक परेशानी चल रही थी तो आज आप उसे आर्थिक परेशानी का हल निकालेंगे. आपको परेशानियों से बाहर निकलने में आपका मित्र आपकी मदद कर सकता है.

error: Content is protected !!