महिला ने प्रेमी संग मिलकर किया था पति का मर्डर, गिरफ्तार

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पुलिस ने एक शादीशुदा महिला और उसके आशिक को महिला के पति को जान से मारने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वारदात बीते 26 सितंबर की है, और अब 19 दिन बाद पुलिस ने मामले का खुलासा किया है। महिला ने जिस शख्स के साथ मिलकर अपने पति को मारा वह मृतक का दूर का रिश्तेदार है।

जानकारी के मुताबिक, घटना पनिहार थाना क्षेत्र के घिरोली गांव की है, जहां रहने वाली मीरा यादव का उसके पति शिवराज यादव के ही दूर के रिश्तेदार (भाई) पुत्तू यादव के साथ अवैध संबंध था, लेकिन शिवराज के कारण दोनों एक साथ नहीं रह सकते थे, इसलिए दोनों ने मिलकर उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और शिवराज को करंट का झटका देकर मौत के घात उतार दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों ने शाक्ष्य छिपा दिए ताकि उन पर किसी को शक न हो। इधर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। इसी बीच पुलिस के हाथों मृतक की पत्नी के खिलाफ अहम साक्ष्य मिले जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ की जिसमे दोनों ने अपना जुर्म कबुल कर लिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई है। वहीं मृतक के परिवारजन बहु और अपने दूर के रिश्तेदार की इस घिनहौनी हरकत से हैरान है।

error: Content is protected !!