राहुल गांधी पर भाजपा नेताओं का हमला, कहा- उन्हें छत्तीसगढ़ का ABC तक नहीं पता..

रायपुर। राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे पर भाजपा नेता निशाना साथ रहे हैं. विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मुझे लगता हैं कि राहुल गांधी को छत्तीसगढ़ का ABC भी पता नहीं है. KG-PG के बारे में मालूम नहीं हैं. उनको जो बुलवाया जा रहा वो बोल रहे हैं.

पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने राहुल गांधी की घोषणा पर मीडिया से चर्चा में कहा कि राहुल के मुंह से झूठी घोषणा करवा दें. KG से PG तक सरकारी कालेजों में पहले से फ्री है. ये कौन सी नई बात कर रहे हैं. अगर इनमें दम है, तो घोषणा करें कि प्राइवेट स्कूल कालेजों में पढ़ने वाले बच्चों की फीस माफ़ होगी. पीएससी के बच्चों का क्या होगा? उसके जांच की घोषणा क्यों नहीं करते.

पूर्व मंत्री ने जातिगत जनगणना को लेकर कहा कि वो अफसर क्या कांग्रेस के ज़माने में नहीं थे? अफसरों की नई भर्ती हुई हैं? देश को जाति में बांटने का काम हैं. अगर कोई बड़ी कमी है, तो गरीबी है. हर जाति में गरीबी है. इनके विकास के लिए कोई काम कर रहा है, तो मोदी जी कर रहे है.

भाजपा विधायक ने तेंदूपत्ता पर बोनस दिए जाने की घोषणा को लेकर कहा कि बीजेपी के ज़माने में 18 लाख बोरी तेंदूपत्ता खरीदा जाता था. कांग्रेस के ज़माने 10 लाख बोरी तेंदूपत्ता खरीदा जाता है. बीजेपी के जमाने में ये 4-5 हजार बोनस के रूप में मिलता था, उनके बच्चों को पढ़ाने, लड़कियों के शादी के लिए पैसा मिलता था. पहले 15 दिन तेंदूपत्ता तोड़ते थे, अब एक दिन तोड़ रहे हैं.

वहीं सांसद सुनील सोनी ने मीडिया से चर्चा में कहा कि युवा ठगा जा रहा है. गरीब माँ-बाप का सपना पूरा नहीं हो रहा है. सबसे बड़ा संकट यहां पर खड़ा है. बेशर्मी से इन्होंने आजतक जांच नहीं कराई. ये कहते हैं देखेंगे. गरीब माँ-बाप को ज़वाब दें. राहुल गांधी जी पहले हिसाब पूछो. हाथ में गंगाजल लेकर शराबबंदी की सौगंध खाई थी. 5 साल में पंचायत में एक रुपए नहीं पहुंचा. गौठान में भी घोटाला कर दिया. इन्होंने गोबर तक को नहीं छोड़ा।

3 सांसद के लापता होने पर सांसद सुनील सोनी ने कहा कि छत्तीसगढ़िया का दंभ भरने वालों को राज्यसभा का सदस्य बनाने का अवसर मिला तो सारे बाहर के लोगों को बना दिया. यहां क्या योग्य लोग नहीं थे? अब ये आवरण उठ गया. बीजेपी की सरकार बनेगी. जनता ने इनका घिनौना चेहरा अब देख लिया हैं.

वहीं राहुल गांधी के राजनांदगांव दौरे पर सांसद सुनील सोनी का बयान राहुल छत्तीसगढ़ में कहीं भी जाएं, जाकर भ्रम फैलाने का काम ना करें. वास्तविकता बोले. 2018 में जो आपने बोला था उसमे कितना किया. छत्तीसगढ़ अपराधियों का गढ बन गया है.

error: Content is protected !!