NFL में मैनेजमेंट ट्रेनी पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी,आवेदन शुरू

NFL Recruitment 2023: सरकारी नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिए जॉब प्राप्त करने का सुनहरा मौका है। नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड में मैनेजमेंट ट्रेनी के रिक्त पदों को भरने के नोटिफिकेशन जारी कर भर्ती का एलान किया गया है। नोटिफिकेशन के अनुसार इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया कल यानी 2 नवंबर 2023 से शुरू हो गई है। अभ्यर्थी ऑनलाइन माध्यम से एनएफएल की ऑफिशियल वेबसाइट nationalfertilizers.com पर जाकर फॉर्म भर सकेंगे। आवेदन की अंतिम तिथि 1 दिसंबर 2023 निर्धारित की गयी है। आवेदन से पहले उम्मीदवार एक बार योग्यता अवश्य चेक कर लें।

भर्ती विवरण

एनएफएल की ओर से यह भर्ती मैनेजमेंट ट्रेनी के अंतर्गत निकाली गयी है। इसमें से मैनेजमेंट ट्रेनी (मार्केंटिंग) के लिए 60 पद, मैनेजमेंट ट्रेनी (F&A) के लिए 10 पद और मैनेजमेंट ट्रेनी (लॉ) के लिए 4 पद निर्धारित हैं। इस प्रकार से इस भर्ती के जरिये कुल 74 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

कैसे कर सकेंगे आवेदन

जो उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वे एनएफएल की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन करने के लिए आपको सब पहले वेबसाइट के होम पेज पर करियर के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद रिक्रूटमेंट इन एनएफएल पर जाएं। अब यहां आवेदन के लिंक पर क्लिक करके आप ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकेंगे।

अगर अभ्यर्थी भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकारी चाहते हैं तो वे ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर एक बार ऑफिशियल नोटिफिकेशन का अवलोकन अवश्य कर लें।

error: Content is protected !!