रायपुर के स्टेडियम में होगा चौथा मुकाबला, सीरीज पर कब्जा करने की उम्मीद से उतरेगी टीम इंडिया

IND vs AUS 4th T20I: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज (India and Australia T20 series) का चौथा मुकाबला आज रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच शाम 7 बजे से खेला जाएगा. सीरीज में अब तक 3 मैच खेले गए हैं. जिसमें टीम इंडिया ने 2 और ऑस्ट्रेलिया ने एक मैच जीता है. तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया हार का सामना करना पड़ा था. आज के मैच में टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा करने की उम्मीद से उतरेगी. वहीं टीम इंडिया की स्क्वाड में कुछ बदलाव भी नजर आएंगे.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 का मैच काफी रोमांचक रहने वाला है. क्योंकि एक टीम सीरीज पर कब्जा करने की उम्मीद से उतरेगी. तो वहीं दूसरी टीम जीत के साथ रेस में बराबरी पर रहने की उम्मीद से उतरेगी. टीम इंडिया के प्लेयर मुकेश कुमार अपनी शादी के कारण अंतिम तीन मैच से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह दीपक चाहर को स्क्वाड में शामिल किया गया है. वहीं श्रेयस अय्यर भी आखिरी दो मैच में टीम में शामिल होंगे. आज के मैच में वह खेलते दिखाई देंगे.

पिच रिपोर्ट (IND vs AUS 4th T20I)

रायपुर के स्टेडियम में अब तक 1 वनडे मैच खेला गया है. उस मुकाबले में न्यूजीलैंड टीम भारत के खिलाफ 108 रनों पर ऑलआउट हो गई थी. इस मैदान में 6 आईपीएल मैच खेले गए हैं. जिसमें एक बार ही टीम ने 200 से ज्यादा रन बनाए हैं. यहां गेंदबाजों को पूरी मदद मिलने की उम्मीद है. दूसरी पारी में पिच स्लो हो जाती है. ओस के कारण बॉलिंग करना मुश्किल होता है. मैच में टॉस अहम होगा.

दोनों टीमों को संभावित प्लेइंग इलेवन (IND vs AUS 4th T20I)

भारत : यशस्वी जयसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा

ऑस्ट्रेलिया : ट्रेविस हेड, एरोन हार्डी, मैट शॉर्ट, बेन ड्वाइशुइस, मैथ्यू वेड (कप्तान/विकेटकीपर), क्रिस ग्रीन, टिम डेविड, नाथन एलिस, जेसन बेहरेनडॉर्फ, तनवीर सांघा, केन रिचर्डसन

error: Content is protected !!