गुपचुप ठेला लेकर जा रहे चाचा-भतीजे को तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा,एक की मौके पर मौत

कोरबा। उरगा हाटी राजमार्ग स्थित नोनबिर्रा में तेज रफ्तार माजदा बाजार से गुपचुप ठेला लेकर लौट रहे चाचा भतीजे को ठोकर मार दी. हादसे में चाचा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भतीजा घायल हो गया. वहीं मौके से ड्राइवर फरार हो गया है. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों चक्काजाम करने की तैयारी में थे तभी मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइश से वे शांत हुए. मामले में पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है और आरोपी ड्राइवर की तलाश में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार, घटना मंगलवार देर शाम करीब 7.30 बजे की है. करतला थानांतर्गत ग्राम नोनबिर्रा में रहने वाला भागीरथी प्रजापति 23 वर्ष गुपचुप का ठेला चलाता था. वह अपने भतीजे करण प्रजापति के साथ ठेला लेकर गांव में ही लगने वाले साप्ताहिक बाजार गया था. बाजार समाप्त होने के बाद चाचा भतीजा ठेले को लेकर घर की ओर लौट रहे थे. वे मुख्य मार्ग में चबूतरा के समीप पहुंचे थे, इसी दौरान करतला की ओर से तेज रफ्तार आ रही माजदा क्रमांक जेएच 05 बीएच 2196 ने चाचा भतीजे को ठोकर मार दिया. माजदा की ठोकर से चाचा भागीरथी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं भतीजा करण गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे में गुपचुप ठेला भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. घटना के बाद ड्राइवर वाहन छोड़ भाग निकला.

घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीण आक्रोशित हो गए. वे आंदोलन की तैयारी कर रहे थे. इस बीच थाने में तैनात एसआई मोतीलाल डनसेना अपनी टीम के साथ घटनास्थल जा पहुंचे. उन्होंने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाइश देकर शांत कराया. इसके साथ ही घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया गया. मृतक के शव को भी अस्पताल के शव विच्छेदन गृह में रखवाया गया. फिलहाल मामले में पुलिस अपराध दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश में जुटी हुई है.

error: Content is protected !!