इस नगर पंचायत के उपाध्यक्ष ने छोड़ा पद, CMO को सौंपा इस्तीफा, ये बड़ी वजह आई सामने

 लोरमी। मुंगेली जिले के लोरमी में कांग्रेस को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है दरअसल सरकार बनने के बाद कई नगर पंचायत समेत नगरीय निकायों में उठा पटक की राजनीति चल रही है जिसमें कई स्थानों पर अविश्वास प्रस्ताव के चलते कांग्रेस पार्टी के बैठे नगर पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्षों को अपना पद छोड़ना पड़ रहा है. तो कई स्थानों पर त्याग पत्र का सिलसिला शुरू हो गया है. इसी कड़ी में अब कांग्रेस से लोरमी नगर पंचायत उपाध्यक्ष अनुराग दास ने अपना इस्तीफा सौंपा है.

बता दें कि लोरमी नगर पंचायत उपाध्यक्ष अनुराग दास वार्ड क्रमांक 3 के पार्षद थे, उन्होंने भाजपा के अविश्वास प्रस्ताव के पहले ही नगर पंचायत उपाध्यक्ष पद से आज CMO लालचंद चंद्राकर को इस्तीफा पत्र सौपा है. जानकारी के मुताबिक भाजपा के 8 पार्षद तो वहीं कांग्रेस के 6 और जोगी कांग्रेस के एक पार्षद मौजूद हैं. हालांकि यह घटना अब राजनीतिक गलियारों में जोरदार चर्चा का विषय बना हुआ है.

लोरमी नगर पंचायत उपाध्यक्ष अनुराग दास का इस्तीफा –

कलेक्टर के निर्देश अनुसार की जाएगी कार्रवाई – CMO

इधर नगर पंचायत फ्लोर में के CMO लालचंद चंद्राकर ने उपाध्यक्ष अनुराग दास के इस्तीफा को लेकर बताया कि इस्तीफा का पत्र उन्हें मिला है. जिसकी सूचना मुंगेली कलेक्टर को दी है, आगे की कार्रवाई कलेक्टर के निर्देश अनुसार की जाएगी.

क्रॉस वोटिंग के चलते जोगी कांग्रेस का बना अध्यक्ष

गौरतलब है कि, लोरमी नगर पंचायत में नगरीय निकाय चुनाव के बाद जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के 4 पार्षद चुनकर आए थे. तो वही भाजपा के पांच पार्षद के साथ कांग्रेस पार्टी के 6 पार्षद चुने गए थे. जिसमें सभी पार्षदों के अध्यक्ष पद के लिए गुप्त मतदान के बाद जोगी कांग्रेस के अंकिता रवि शुक्ला नगर पंचायत अध्यक्ष के रूप में काबिज हुए थे. इस दौरान क्रॉस वोटिंग के चलते नगर पंचायत की लोरमी की कुर्सी जोगी कांग्रेस की झोली में चली गई थी. मौजूदा समय में अंकिता रवि शुक्ला तखतपुर के भाजपा विधायक धर्मजीत सिंह के समर्थक होने के चलते भाजपा ज्वाइन के बाद भाजपा के अध्यक्ष के रूप में काम कर रहे हैं.

error: Content is protected !!