सोनिया के गढ़ में सेंध लगाने को तैयार भाजपा! CM ने रायबरेली को दी 834 करोड़ की सौगात

31 दिसंबर को UP के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) रायबरेली में रैली कर रहे थे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रायबरेली की रैली में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया साथ ही ‘जन विश्वास यात्रा’ में भी जोरदार भाषण दिया.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में 2022 की शुरुआत में ही विधान सभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सभी पार्टियां अपनी जीत को सुनिश्चित करने के लिए लगी हुई हैं. ऐसे में आज यानी 31 दिसंबर को UP के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) रायबरेली में रैली कर रहे थे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रायबरेली की रैली में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया साथ ही ‘जन विश्वास यात्रा’ में भी जोरदार भाषण दिया.

कांग्रेस पर साधा निशाना

CM योगी ने कहा कि देश के अंदर जातीय दंगे कराने की दोषी अगर कोई है तो वो कांग्रेस है. उन्होंने कहा कि ये लोग कहते थे कि राम-कृष्ण तो हुए ही नहीं हैं, अन्याय और आस्था के साथ खिलवाड़ होता रहा और राम-कृष्ण के अस्तित्व को न स्वीकार करने वाले लोग किस मुंह से आपके बीच में आते थे.

समाजवादी इत्र पर किया प्रहार

सीएम ने अपने काम की उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि 2017 से अब तक 45 लाख गरीबों को आवास दिया जा चुका है. इसके अलावा सीएम ने बेहिसाब संपत्ति वालों पर भी निशाना साधा. वे बोले कि JCB से दीवार तोड़कर पैसा निकालना पड़ रहा है. समाजवादी इत्र का नारा देने वाले कैसे बदबू का इत्र फैलते थे ये सबने देखा. इनके घरो में नोटों की गड्डी भरी हुई थी अब जब निकल रहा है तो इन्हें बुरा लग रहा है.

error: Content is protected !!