इन राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में होगी पद-प्रतिष्ठा की प्राप्ति, जानिए अपना राशिफल

मेष 
आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। आप किसी परिजन के घर किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। आपकी वाणी की सौम्यता देखकर आपके मित्रों की संख्या में भी इजाफा होगा।
वृषभ 
आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है। आपका कोई खास काम पूरा हो सकता है। बिजनेस में आपको किसी से पार्टनरशिप नहीं करनी है, नहीं तो नुकसान होने की संभावना बनती दिख रही है और आपको तरक्की करते देख आपके कुछ नए विरोधी उत्पन्न होंगे, जो आपके मित्र के रूप में हो सकते हैं, जिनसे आपको बचना होगा।
मिथुन 
मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन में किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के लिए रहेगा। आपको किसी लेनदेन से संबंधित मामले को लिखा पढ़ी करके सुलझाना होगा। आपने यदि पहले कोई निवेश किया था, तो वह आपके लिए अच्छा लाभ लेकर आ सकता है। बिजनेस में आप कोई जोखिम उठाने से बचें, नहीं तो बाद में आपको पछतावा होगा।
कर्क 
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। नौकरी में कार्यरत लोगों को अपने बॉस से तालमेल बनाकर चलना बेहतर रहेगा। जो जातक नौकरी की तलाश में परेशान चल रहे हैं, उन्हें कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।
सिंह 
आज का दिन आपके लिए किसी पिकनिक आदि पर जाने के लिए रहेगा। आप कहीं घूमने फिरने जा सकते हैं, जिसमें आप अपने माता-पिता से पूछकर जाए, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके दिए गए सुझावों का स्वागत होगा, जिसे देखकर आपको खुशी होगी।
कन्या 
आज का दिन आपके लिए अपने दिनचर्या में बदलाव करने से बचने के लिए रहेगा। यदि आपने बदलाव किया, तो आपके काफी काम लटक सकते हैं। आप अपने बिखर रहे व्यवसाय को संभालने में दिन का काफी समय लगाएंगे। यदि आपने संतान से कोई वादा किया है, तो आप उसे पूरा करने की पूरी कोशिश करनी होगी।
तुला
आज का दिन आपके लिए खर्चों से भरा रहने वाला है। आपके बढ़ते खर्च आपको परेशान करेंगे, इसलिए आप बेफिजूल के खर्चे पर लगाम लगाएं। संतान के किसी परीक्षा के परिणाम आने से आज माहौल खुशनुमा रहेगा। परिवार में किसी सदस्य को रिटायरमेंट मिल सकता है।
वृश्चिक 
आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है। आपकी घर, मकान, दुकान आदि को खरीदने की इच्छा पूरी होगी। आपके मन की इच्छा की पूर्ति होने से आप परिवार में किसी पूजापाठ और भजन कीर्तन आदि का आयोजन कर सकते हैं।
धनु
आज का दिन आपके लिए तरक्की के नए-नए मार्ग खोलेगा। आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। आप जिस काम में हाथ डालेंगे, उसमें सफलता आपके कदम चूमेगी। पार्टनरशिप में आप किसी काम को करने से बचें, नहीं तो पार्टनर से आपको धोखा मिलने की संभावना बनती दिख रही है।
मकर 
आज का दिन आपके लिए आय में वृद्धि लेकर आने वाला है। आज आपकी आय बढ़ने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपको किसी सरकारी योजना का लाभ मिलेगा। आपको माताजी से किसी किए हुए वादे को पूरा करना होगा। छोटे बच्चों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे, जिससे आपको यदि कुछ टेंशन चल रही थी, तो वह भी दूर होंगे।
कुंभ 
आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है। आपको किसी बैंक, व्यक्ति, संस्था आदि से यदि आप बिजनेस के कामों को लेकर कुछ धन उधार लेने के लिए सोच रहे थे, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगी। आपकी किसी पुरानी गलती से पर्दा उठ सकता है।
मीन
आज का दिन आपके लिए खुशियों की सौगात लेकर आने वाला है। राजनीति में काम कर रहे लोगों का बोलबाला रहेगा और उनके जन समर्थन में इजाफा होगा, जिससे लोग भी उनकी तारीफ करते नजर आएंगे। परिवार में  लोगों को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है, इसलिए आप बहुत ही सोच विचार कर बोले।

error: Content is protected !!