युवक की बाइक के साथ संदिग्ध हालत में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

कोरबा। जिले में एक युवक की संदिग्ध हालत में लाश मिली है. लाश मिलने से इलाके में हड़का मच गया है. वहीं देखते ही देखते घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान की और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह पूरा मामला कोरबा के कुसमुंडा क्षेत्र अंतर्गत कुचेना के पास का है. जहां संदिग्ध हालत में एक युवक की लाश मिली गई. मृतक की पहचान विकास नगर एम डी कॉलोनी निवासी 26 वर्षीय अमित कुमार चंद्रा पिता गौटीया चंद्रा के रूप में की गई है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह जब लोग मॉर्निंग वॉक करने निकले तो इस दौरान युवक की लाश पर नजर पड़ी. इसके बाद देखते ही देखते लोगों एकत्रित होने लगे. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू की. वहीं मृतक की पहचान कर इसकी सूचना परिजनों को दी गई और उनका बयान दर्ज किया गया.

मृतक के पिता की माने तो अमित रात भर से घर नहीं आया था. उन्हें लगा कि वह किसी दोस्त के घर पर रुका होगा, उसका मोबाइल भी बंद था. सुबह फोन पर जानकारी मिली कि कुचेना बाइक क्रमांक CG 12 BK 1749 के साथ एक युवक काले जैकेट और नीली जींस में अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है. उसके फोटो खींच को भेजा गया. जिसके बाद अमित के पिता कुछ लोगों के साथ मौके पर पहुंचे तो अपने बेटे को इस अवस्था में देख उनके होश फाख्ता हो गया. ठंड की वजह से मृतक का शव अकड़ हुआ था.

कुसमुंडा पुलिस ने बताया कि युवक की मौत कब कैसे और किन परिस्थितियों में हुई है यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी पता चल सकेगा. फिलहाल मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है और आगे की जांच कार्रवाई की जारी है.

error: Content is protected !!