कांग्रेस के लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने को लेकर बृजमोहन अग्रवाल ने कही यह बात

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चर्चित ‘परीक्षा पे चर्चा‘ कार्यक्रम संपन्न हुआ। इस साल 7वें सत्र की परीक्षा पे चर्चा थी जिसमें देशभर के लाखों छात्रों ने लाइव कार्यकम के जरिए जुड़े और करोड़ो छात्रों ने इस कार्यक्रम को देशभर में देखा। कार्यक्रम का उद्देश्य में परीक्षा को लेकर छात्रों व उनके अभिभावकों को होने वाले तनाव को कम करना और छात्रों के बीच एक सकारात्मक नजरिया विकसित करना था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम में कई छात्रों ने अपने प्रश्न व दुविधाएं सामने रखीं जिनका प्रधानमंत्री मोदी ने बखूबी जवाब दिया। जिसके बाद शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि बच्चों का परीक्षा का तनाव काे कम करने के लिए हम अगले वर्ष से कुछ विधा अपनाने वाले योग है।

कांग्रेस द्वारा धर्मांतरण को लेकर श्वेत पत्र जारी करने की मांग पर कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार ने 5 सालों में जो काम किया है, पूरे प्रदेश में धर्मांतरण को लेकर कितनी शिकायत हुई है कितनी कार्यवाही की है ये बताना चाहिए? कांग्रेस ये बताने को तैयार नहीं है। कांग्रेस अपनी गलती छुपाने के लिए इस तरह की बात करती है।

कांग्रेसी लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं है पर चुटकी लेते हुए कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि डूबती हुई नैया में कौन सवार होगा। भारतीय जनता पार्टी की जो प्रक्रिया है उसके तहत निचले स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक प्रत्याशियों का पैनल केंद्र को भेजा जाएगा और केंद्र इस पर निर्णय लेगा। उन्होंने कहा कि आचार संहिता लगने के पहले प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी।

error: Content is protected !!